Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'लैम्ब चॉप्स, मटन करी...' भारत पहुंची पाकिस्तान की खूब हो रही मेहमाननवाजी, टीम का फूड मेन्यू हुआ जारी

हैदराबाद में उतरने के बाद से पाकिस्तान के खिलाड़ियों का ग्रैंड वेलकम किया गया। पाक टीम शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने अभ्यास मैच में उतरेगी। उससे पहले खिलाड़ियों नेट प्रैक्टिस में हिस्सा लिया। इसके बाद उन्हें जो भोजन परोसा गया उससे उनका दिल बाग-बाग हो गया। पाकिस्तान टीम हैदराबाद में लगभग दो हफ्ते से ज्तादा रहेगी। उसके लिए मेन्यू जारी कर दिया गया है।

By AgencyEdited By: Umesh KumarUpdated: Thu, 28 Sep 2023 08:47 PM (IST)
Hero Image
भारत में खूब हो रही पाकिस्तान टीम की मेहमाननवाजी। फोटो- सोशल मीडिया

नई दिल्ली, पीटीआई। वर्ल्ड कप 2023 खेलने के लिए पाकिस्तान टीम हैदराबाद पहुंच गई है। हैदराबाद में उतरने पर, बाबर आजम और साथी खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया। सीमा पार से आए लोगों का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक उमड़ पड़े। कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने अपने भव्य स्वागत पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की।

हैदराबाद में उतरने के बाद से, पाकिस्तान के खिलाड़ियों का ग्रैंड वेलकम किया गया। पाक टीम शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने अभ्यास मैच में उतरेगी। उससे पहले खिलाड़ियों नेट प्रैक्टिस में हिस्सा लिया। इसके बाद उन्हें जो भोजन परोसा गया उससे उनका दिल बाग-बाग हो गया।

पाकिस्तान टीम का फूड मेन्यू हुआ जारी

पीटीआई के अनुसार पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों का मेन्यू जारी कर दिया गया है। प्रोटीन के लिए पाक खिलाड़ियों का दल चिकन, मटन और मछली पर निर्भर रहेगा। टीम के डाइट चार्ट में ग्रिल्ड लैंब चॉप्स, मटन करी, बेहद लोकप्रिय बटर चिकन और ग्रिल्ड मछली शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- World Cup के लिए भारतीय टीम में हुई R Ashwin की एंट्री, चोटिल Axar Patel की जगह किया गया शामिल

हैदराबादी बिरयानी को भी किया गया शामिल

वहीं, कार्बोहाइड्रेट में पाकिस्तान टीम को बासमती चावल, महान शेन वार्न की पसंदीदा बोलोग्नीज सॉस में स्पेगेटी और शाकाहारी पुलाव को तरजीह दी गई है। इसके अलावा हैदराबादी बिरयानी भी शामिल की गई है। पाकिस्तान टीम हैदराबाद में लगभग दो हफ्ते रहेगी।

यह भी पढ़ें- Australia Revised Squad: वर्ल्ड कप से पहले AUS ने चली बड़ी चाल, इस धाकड़ बल्लेबाज को किया टीम में शामिल