Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS VS PAK: Virat Kohli के नक्शेकदम पर चल रही पाकिस्तान टीम, कप्तान ने David Warner को दिया खास गिफ्ट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सिडनी में घरेलू मैदान पर डेविड वॉर्नर ने अपने टेस्ट करियर का आखिरी मैच खेला। डेविड वॉर्न फेयरवेल स्पीच में भावुक हो गए। पाकिस्तान टीम ने भी वॉर्नर को खास अंदाज में आखिरी टेस्ट से विदाई दी है। सबसे पहले टीम ने वॉर्नर के मैदान से बाहर जाने पर उन्हें गॉड ऑफ ऑनर दिया। पाकिस्तान टीम ने वॉर्नर को बाबर आजम की साइन की हुई जर्सी दी।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sat, 06 Jan 2024 12:16 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान टीम ने पहले वॉर्नर को गॉड ऑफ ऑनर दिया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Pakistan team gifts signed Jersey to David Warner: सिडनी में घरेलू मैदान पर डेविड वॉर्नर ने अपने टेस्ट करियर का आखिरी मैच खेला। डेविड वॉर्न फेयरवेल स्पीच में भावुक हो गए। इसके अलावा वॉर्नर के ओपनिंग पार्टनर उस्मान ख्वाजा ने भी वॉर्नर की विदाई पर भावुक संदेश दिया।

कप्तान कमिंस ने दिया खास संदेश-

कप्तान कमिंस Pat Cummins ने कहा कि वॉर्नर की जगह लेना काफी मुश्किल है। उन्होंने कहा कि वह आने वाले बल्लेबाजों के लिए मंच को तैयार करते हैं। ऐसे नें पाकिस्तान टीम ने भी वॉर्नर को खास अंदाज में आखिरी टेस्ट से विदाई दी है। सबसे पहले टीम ने वॉर्नर के मैदान से बाहर जाने पर उन्हें गॉड ऑफ ऑनर दिया।

पाकिस्तान टीम ने दिया खास गिफ्ट-

इस बीच मैच के बाद पाकिस्तान टीम ने वॉर्नर को बाबर आजम Babar Azam की साइन की हुई जर्सी दी। कप्तान शान मसूद ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों द्वारा साइन की हुई जर्सी डेविड वॉर्नर को मैच के बाद भेंट की। जर्सी पर संदेश लिखा था कि मुबारक हो वॉर्नर।

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तान टीम ने खास अंदाज में David Warner को अंतिम बार दी मैदान से विदाई, उस्मान ख्वाजा भी हुए भावुक, बोले- वॉर्नर जैसा कोई नहीं

गिफ्ट के कारण ट्रेंड कर रहे बाबर-

इस अनोखे गिफ्ट के चलते बाबर आजम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। फैंस ने पाकिस्तान टीम के इस गिफ्ट को काफी पसंद किया है। बता दें कि इससे पहले विराट कोहली ने भी दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन के न्यूलैंड्स में सीरीज के दूसरे में टीम के कप्तान डीन एल्गर को उनके आखिरी टेस्ट मैच में अपनी साइन की हुई जर्सी भेंट की। 

भारत ने भी किया था कुछ ऐसा -

साथ ही रोहित शर्मा Rohit Sharma ने भी डीन एल्गर को टीम इंडिया की साइन की जर्सी पर एक संदेश लिखकर खिलाड़ी को गिफ्ट किया था। इस बीच ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान टीम विराट कोहली और रोहित शर्मा के नक्शेकदम पर चल रही है। 

ये भी पढ़ें:- सिडनी में फेयरवेल स्पीच में छलके डेविड वॉर्नर के आंसू, भारी दिल से कहा टेस्ट क्रिकेट को अलविदा, माता-पिता को दिया कामयाबी का श्रेय