Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PAK vs BAN: पाकिस्‍तान में समोसे से भी सस्‍ता मिल रहा मैच का टिकट, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर उड़ाई खिल्‍ली

बांग्‍लादेश क्रिकेट टीम 12 अगस्‍त को पाकिस्‍तान पहुंचेगी। इस दौरान दोनों टीमों के बीच 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज की शुरुआत 21 अगस्‍त से होगी। सोमवार को पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने घोषणा की कि टेस्ट मैचों के टिकट सस्ती दरों पर उपलब्ध होंगे। सोमवार को पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने घोषणा की कि टेस्ट मैचों के टिकट सस्ती दरों पर उपलब्ध होंगे।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Tue, 13 Aug 2024 05:35 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश के बीच खेले जाएंगे 2 टेस्‍ट मैच। इमेज- सोशल मीडिया

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। बांग्‍लादेश क्रिकेट टीम 12 अगस्‍त को पाकिस्‍तान पहुंचेगी। इस दौरान दोनों टीमों के बीच 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज की शुरुआत 21 अगस्‍त से होगी। इससे पहले इस सीरीज के लिए टिकट की सेल शुरू हुई। पाकिस्‍तान-बांग्‍लादेश टेस्‍ट के टिकट प्राइस सामने आते ही सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तान की खिल्‍ली उड़ने लगी। दरअसल, पाकिस्‍तान में समोसे से भी सस्‍ता मैच टिकट मिल रहा है।

15 भारतीय रुपये में मिल रहा टिकट

सोमवार को पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने घोषणा की कि टेस्ट मैचों के टिकट सस्ती दरों पर उपलब्ध होंगे। सबसे सस्ते टिकट की कीमत सिर्फ 15 भारतीय रुपये (50 पाकिस्‍तानी रुपये) है। टिकट के प्राइस अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। नेटीजन्‍स का कहना है कि भारत में इतने रुपये में तो एक समोसा मिलता है।

बांग्‍लादेश सीरीज के लिए टिकट

पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश के बीच टेस्‍ट सीरीज के लिए जनरल टिकट की कीमत 50 पाकिस्‍तानी रुपये प्रतिदिन रखी गई है। इसके अलावा फर्स्‍ट क्‍लास टिकट की कीमत प्रतिदिन 100 पाकिस्‍तानी रुपये, प्रीमियर टिकट की कीमत प्रतिदिन 200 पाकिस्‍तानी रुपये और वीआईपी टिकट की प्रतिदिन कीमत 400 पाकिस्‍तानी रुपये रखी गई है। पूरे 5 दिन का पास लेने पर 15 प्रतिशत डिस्‍काउंट भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के लिए श्रेयस अय्यर तैयार, इस टूर्नामेंट में खेलते नजर आएंगे 

पाकिस्‍तान-बांग्‍लादेश टेस्‍ट सीरीज का शेड्यूल

पहला टेस्‍ट- 21 से 25 अगस्‍त: रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम

दूसरा टेस्‍ट- 30 अगस्‍त से 3 सितंबर: नेशनल स्टेडियम, कराची

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम का एलान, स्टार तेज गेंदबाज और अनुभवी बल्लेबाज की हुई वापसी