Move to Jagran APP

PAK vs ENG 2nd Test Live Streaming: फ्री में कैसे देखें पाकिस्तान-इंग्लैंड का लाइव मैच, पढ़िए पूरी डिटेल्स

PAK vs ENG 2nd Test LIVE Streaming पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट 15 अक्टूबर से खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट भी मुल्तान में खेला जाना है। पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने पारी और 47 रन से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। इंग्लैंड की तरफ से जो रूट और हैरी ब्रूक की जोड़ी ने तहलका मचाया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 14 Oct 2024 06:30 AM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान-इंग्लैंड के दूसरे टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग (PAK vs ENG 2nd Test Live Streaming Details)

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। PAK vs ENG Live Streaming: इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस वक्त पाकिस्तान के दौर पर है, जहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पहले टेस्ट मैच में इंग्लैड की टीम ने पाकिस्तान को पारी और 47 रन से मात दी और सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। अब टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 15 अक्टूबर से खेला जाएगा।

दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान की टीम बिना बाबर आजम (Babar Azam)के मैच खेलने उतरेगी। पहले टेस्ट की पहली पारी में बाबर ने 30 रन बनाए थे और दूसरी पारी में उन्होंने 5 रन बनाए थे। बाबर टेस्ट में फॉर्म से जूझ रहे हैं, जिस वजह से उन्हें सेलेक्टर्स ने दूसरे टेस्ट की स्क्वाड से ही बाहर कर दिया।

पहले टेस्ट मैच में इंग्लैड की जीत में अहम भूमिका जो रूट (Joe Root) और हैरी ब्रूक (Harry Brook) ने निभाई। दोनों के बीच 454 रन की साझेदारी बनी, जिसकी वजह से इंग्लैंड की टीम ने एक बड़ा टोटल बनाया। इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी 823/7 पर घोषित कर दी थी। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 220 रन पर ढेर हो गई। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जातने हैं पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फैंस कब और कहां देख सकते हैं?

पाकिस्तान-इंग्लैंड के दूसरे टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग (PAK vs ENG 2nd Test Live Streaming Details)

कब और कहां खेला जाएगा पाकिस्तान-इंग्लैंड का दूसरा टेस्ट मैच?

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआज 15 अक्टूबर यानी मगंलवार से 10:30 बजे से होगी। यह मुकाबला मुल्तान में खेला जाएगा।

कहां देख सकते हैं पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट का लाइव मैच?

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच फैंस Sky Sports Network पर देख सकते हैं। वहीं, भारत ने यह मैच लाइव स्ट्रीम फेनकोड ऐप और वेबसाइट पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: PAK vs ENG: Babar Azam की टेस्‍ट टीम से छुट्टी पाकिस्‍तान के लिए फायदेमंद! 2 साल से फिफ्टी के लिए तरस रहे थे

PAK vs ENG 2nd Test: दोनों टीमें इस प्रकार-

पाकिस्तान- शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उप-कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, हसीबुल्लाह (विकेटकीपर), कामरान गुलाम, मेहरान मुमताज, मीर हमजा, मोहम्मद अली, मोहम्मद हुरैरा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), नोमान अली, सईम अयूब, साजिद खान, सलमान अली आगा और जाहिद महमूद

इंग्लैंड- बेन स्टोक्स (कप्तान), जो रूट, रेहान अहमद, गस एटकिंसन, शोएब बशीर, हैरी ब्रूक, ब्रेडन कारसे, जॉर्डन कॉक्स, जैक क्रॉली, बेन डकेट, जोश हल, जैक लीच, ओली पोप, मैथ्यू पॉट्स, जेमी स्मिथ, बेन स्टोन, क्रिस वोक्स