Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PCB की बढ़ी मुश्किलें, वीडियो में इमरान को शामिल कर इस खिलाड़ी को किया बाहर, वसीम अकरम ने की कड़ी आलोचना

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पूर्व खिलाडि़यों के सम्मान में जारी किए गए वीडियो के कारण पैदा हुए विवाद को खत्म करने के लिए एक नया वीडियो जारी करके अपनी मुसीबतें बढ़ा दी। पीसीबी ने 14 अगस्त को एक वीडियो जारी किया था जिसमें पूर्व कप्तान इमरान खान का जिक्र नहीं किया गया था जिसके कारण उसकी कड़ी आलोचना हो रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 18 Aug 2023 06:00 AM (IST)
Hero Image
PCB VIDEO Controversy: इमरान को शामिल कर इस खिलाड़ी को किया बाहर। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, प्रिंट। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पूर्व खिलाडि़यों के सम्मान में जारी किए गए वीडियो के कारण पैदा हुए विवाद को खत्म करने के लिए एक नया वीडियो जारी करके अपनी मुसीबतें बढ़ा दी। रोचक बात यह है कि पूर्व में जारी वीडियो और संशोधित वीडियो की अवधि लगभग समान है, लेकिन इस बार बोर्ड ने वसीम अकरम से जुड़ी सभी क्लिप और तस्वीरें हटा कर उनकी जगह इमरान को शामिल कर दिया।

क्रिकेट फैंस ने उठाए सवाल- 

पीसीबी ने 14 अगस्त को एक वीडियो जारी किया था, जिसमें पूर्व कप्तान इमरान खान (Imran Khan) का जिक्र नहीं किया गया था जिसके कारण उसकी कड़ी आलोचना हो रही थी। क्रिकेट प्रेमी अब सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं कि वसीम अकरम (Wasim Akram) को क्यों हटा दिया गया।

वसीम अकरम ने की आलोचना-

इमरान को वीडियो में जगह नहीं देने पर अकरम ने मंगलवार को पीसीबी की कड़ी आलोचना की थी। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने कहा कि पीसीबी के स्पष्टीकरण को पचा पाना मुश्किल है क्योंकि वीडियो को लगभग 48 घंटे के बाद संशोधित किया गया।

क्या बोले लतीफ-

लतीफ ने कहा,आलोचना होने के तुरंत बाद ही गलती को स्वीकार करके उसमें सुधार क्यों नहीं किया गया। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि एक्स पर पीसीबी का सत्यापित अकाउंट है जिसका मतलब है कि वह सात-आठ मिनट का वीडियो अपलोड कर सकता है। इसके अलावा पीसीबी यूट्यूब पर कितनी भी लंबी अवधि का वीडियो डाल सकता है।