Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahnawaz Dahani की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, PCB ने दी कड़ी चेतावनी, Asia Cup के लिए नहीं मिली PAK टीम में जगह

एशिया कप और अफगानिस्तान के विरुद्ध वनडे सीरीज से बाहर किए गए पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी को पीसीबी ने कड़ी चेतावनी दी है। दरअसल टीम में जगह न मिलने पर गेंदबाज नाराज हो गए थे और बोर्ड के प्रति निराशा जताई थी। पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज राशिद लतीफ और दहानी में भी बहस हो गई जिस पर अब पीसीबी कार्रवाई कर सकती है।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 11 Aug 2023 11:26 PM (IST)
Hero Image
अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी को नहीं मिली जगह। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, प्रिंट: PCB to take action against Shahnawaz Dahani: एशिया कप और अफगानिस्तान के विरुद्ध वनडे सीरीज से बाहर किए गए पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी को पीसीबी ने कड़ी चेतावनी दी है। दहानी ने टीम में नहीं चुने जाने पर ट्विटर पोस्ट में मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक और पाकिस्तानी मीडिया पर तंज कसा था।

दहानी ने किया पोस्ट-

दहानी Shahnawaz Dahani ने लिखा कि लगता है कि मुख्य चयनकर्ता इंजमाम नहीं जानते कि मैं पाकिस्तानी गेंदबाज हूं और किसी ने भी प्रेस कांफ्रेंस में उनसे मुझे टीम से बाहर करने को लेकर प्रश्न नहीं किया। इस पोस्ट के बाद पीसीबी PCB की ओर से गेंदबाज को फोन गया और चेतावनी दी गई कि वह भविष्य में ऐसे विवादस्पद बयान न दें। इसके बाद दहानी ने तुरंत अपनी पोस्ट को हटा लिया।

सिंध प्रांत से संबंध रखते हैं दहानी-

दहानी दक्षिण सिंध प्रांत से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट खेलने Pakistan team वाले कुछ ही खिलाड़ियों में से हैं। इसके अलावा दहानी पिछले साल तक सेटअप में नियमित थे और उन्होंने 2023 में राष्ट्रीय टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेला है।

राशिद लतीफ ने कुथ आंकड़े शेयर किए-

इस बीच, पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज राशिद लतीफ ने देश के तेज गेंदबाजों की सूची ए के आंकड़े साझा किए, जिनमें से कुछ भाग ले रहे हैं। एशिया कप स्थापित करने के लिए. हालांकि दहानी ने राशिद द्वारा साझा की गई पोस्ट को अच्छी तरह से नहीं लिया और अब हटाए गए ट्वीट में अपनी निराशा व्यक्त की।

राशिद के पोस्ट पर दहानी ने निराशा जताई-

दहानी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "एक भी पत्रकार या क्रिकेट विश्लेषक ने चयनकर्ताओं से सवाल पूछने या ये आंकड़े दिखाने की हिम्मत नहीं की। दहानी की टिप्पणी के बाद, राशिद लतीफ ने तुरंत प्रतिक्रिया दी, क्योंकि उन्होंने तुरंत क्रिकेटर से माफी मांगी। शीर्ष बोर्ड पत्रकारों और चयन समिति पर उनकी टिप्पणी के लिए तेज गेंदबाज पर कार्रवाई कर सकता है।