Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asia Cup: प्रमुख गेंदबाजों के चोटिल होने से पाकिस्तान टीम में हुआ बड़ा बदलाव, इस खूंखार पेसर को मिला मौका

एशिया कप सुपर 4 के पहले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 288 रन से करारी शिकस्त दी। इस मैच में पाकिस्तान के दो बड़े गेंदबाज इस मैच में चोटिल हुए। हैरिस रऊफ ने रिजर्व डे के दिन गेंदबाजी नहीं की और नसीम शाह बीच मैच चोटिल हो गए। अब पीसीबी मे दोनों गेंदबाजों की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Wed, 13 Sep 2023 06:35 PM (IST)
Hero Image
अब पीसीबी ने नसीम शाह और हैरिस रऊफ की फिटनेस पर अपडेट दिया है।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क।  Update on Naseem Shah and Haris Rauf injury: एशिया कप सुपर 4 के पहले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 288 रन से करारी शिकस्त दी। बारिश के कारण भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व डे भी घोषित किया गया था।

दो गेदबाज हुए चोटिल-

रिजर्व डे पर विराट कोहली Virat Kohli और केएल राहुल KL Rahul ने तीसरे विकेट के लिए 233 रन की बड़ी पार्टनरशिप की। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 356 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। इसके पीछे एक कारण यह भी था कि पाकिस्तान के दो बड़े गेंदबाज इस मैच में चोटिल हुए। पाकिस्तान के लिए ये गेंदबाज काफी अहम खिलाड़ी हैं।

रिजर्व डे पर नहीं खेले कोहली-

हैरिस रऊफ ने रिजर्व डे के दिन गेंदबाजी नहीं की और नसीम शाह Naseem Shah बीच मैच चोटिल हो गए। ऐसे में अब पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से कुछ दिन पहले बड़ा झटका लग सकता है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दोनों गेंदबाजों के फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है।

ये भी पढ़ें:- Ind vs Pak: Kuldeep Yadav की फिरकी पर जमकर नाचे पाकिस्तानी बल्लेबाज, तोड़ा Sachin Tendulkar का बड़ा रिकॉर्ड

जमान खान को मिसा मौका-

नसीम शाह को भारत के खिलाफ मैच में दांए कंधे में चोट लग गई थी, जिसके चलते अब वो एशिया कप से बाहर हो गए हैं। नसीम शाह की जगह अब तेज गेंदबाज जमान खान को एशिया कप टीम में हिस्सा लेंगे। वहीं, अगले महीने शुरू होने वाले वर्ल्ड कप को देखते हुए नसीम मेडिकल पेनल की निगरानी में हैं। 

वर्ल्ड कप से पहले स्वस्थ होने की कोशिश-

भारत के खिलाफ रिजर्व डे पर हैरिस रऊफ Haris Rauf भी अपनी कमर की दांए तरफ दर्द के कारण गेंदबाजी नहीं कर सके, जिस पर पीसीबी अपनी नजर बनाए हुए है। वह अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं। वहीं डॉक्टरों की टीम दोनों गेंदबाजों को वर्ल्ड कप से पहले स्वस्थ करने के लिए हर संभव मदद प्रदान करेगी।