Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पहले लगाई रेस फिर लगाया हवा में गोता, फोबे फ्रैंकलिन ने पकड़ा उम्दा का कैच; देखें हैरान करने वाली फील्डिंग का वीडियो

द हंड्रेड विमेंस टूर्नामेंट का 14वां मैच वेल्श फायर और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच खेला गया। ट्रेंट रॉकेट्स की पारी के दौरान वेल्श फायर की खिलाड़ी फोबे फ्रैंकलिन ने भागते हुए अद्भुत कैच पकड़ा। उनकी इस फील्डिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं इस मैच में वेल्श फायर ने ट्रेंट रॉकेट्स को 6 विकेट से मात दी। सारा ब्राइस ने नाबाद 51 रन की मैच जिताऊ पारी खेली।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 03 Aug 2024 11:24 PM (IST)
Hero Image
Phoebe Franklin ने पकड़ा अद्भुत कैच। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड में खेले जा रहे द हंड्रेड विमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट में एक से बढ़कर एक मैच देखने को मिल रहे हैं। 14वें मैच में एक अद्भुत नजारा देखने को मिला। वेल्श फायर की खिलाड़ी ने नॉर्टिंघम के ट्रेंट ब्रिज में एक शानदार कैच पकड़कर दर्शकों को हैरान कर दिया।

दरअसल, द हंड्रेड विमेंस टूर्नामेंट का 14वां मैच वेल्श फायर और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच खेला गया। ट्रेंट रॉकेट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 130 रन बनाए। ट्रेंट रॉकेट्स की पारी के दौरान वेल्श फायर की खिलाड़ी फोबे फ्रैंकलिन ने भागते हुए अद्भुत कैच पकड़ा।

— The Hundred (@thehundred) August 3, 2024

फोबे फ्रैंकलिन की उम्दा फील्डिंग

यह घटना ट्रेंट रॉकेट्स की पारी के 7.2 ओवर में घटी। वेल्श फायर की गेंदबाज जॉर्जिया डेविस की गेंद पर नताशा व्रेथ ने स्लॉग करते हुए डीप मिड-विकेट की तरफ हवाई शॉट खेला। बाउंड्री पर खड़ी फोबे फ्रैंकलिन ने भागते हुई आईं और हवा में छलांग लगाते हुए शानदार कैच लपका।

कैच का वीडियो हुआ वायरल

फोबे फ्रैंकलिन की इस गजब की फील्डिंग देख सब हैरान रह गए। दर्शकों के साथ बल्लेबाज भी हैरान रह गई। आउट होने से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज नताशा व्रेथ ने 24 गेंद पर 28 रन की पारी खेली। जॉर्जिया डेविस ने 23 रन देकर एक विकेट चटकाए। वहीं, फोबे की फील्डिंग का वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- BAN W vs IND W: स्‍मृति मंधाना ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़कर शान से बनी नंबर-1, हरमनप्रीत कौर का टूट गया रिकॉर्ड

वेल्श फायर ने दर्ज की 6 विकेट से जीत

मैच की बात करें तो ट्रेंट रॉकेट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 130 रन बनाए। कप्तान नैट सिवर ब्रंट ने सर्वाधिक 37 रन की पारी खेली। जेस जोनासन ने दो विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करते हुए वेल्श फायर ने 4 विकेट खोकर जीत दर्ज कर ली। विकेटकीपर सारा ब्राइस ने नाबाद 51 रन की मैच जिताऊ पारी खेली।

यह भी पढे़ं- ICC Rankings: स्मृति मंधाना को मिला बेहतरीन बल्लेबाजी का ईनाम, रैंकिंग में हासिल किया बेस्ट, रेणुका और राधा को भी फायदा