Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND-W vs AUS-W: Gujarat Giants की करोड़पति खिलाड़ी का बल्ले से बड़ा धमाका, 18 गेंदों पर ठोके 74 रन; वानखेड़े में जड़ा दमदार शतक

वानखेड़े के मैदान पर फोबे लिचफील्ड ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया। लिचफील्ड शुरुआत से ही बेहतरीन लय में नजर आईं और उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर ली। लिचफील्ड ने अपने वनडे करियर का दूसरा शतक जमाया और 125 गेंदों पर 119 रन की यादगार पारी खेली। लिचफील्ड ने अपनी इस पारी के दौरान 16 चौके और एक छक्का जमाया।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Tue, 02 Jan 2024 05:47 PM (IST)
Hero Image
IND W vs AUS W: फोबे लिचफील्ड ने तीसरे वनडे में जोरदार शतक जमाया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। महिला प्रीमियर लीग 2024 के ऑक्शन में बिकने वाली पहली खिलाड़ी फोबे लिचफील्ड ने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन किया है। लिचफील्ड ने भारतीय टीम के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे वनडे मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने करियर का दूसरा शतक ठोका। लिचफील्ड ने 74 रन सिर्फ चौके-छक्कों से बटोरे।

लिचफील्ड का दमदार शतक

वानखेड़े के मैदान पर फोबे लिचफील्ड ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया। लिचफील्ड शुरुआत से ही बेहतरीन लय में नजर आईं और उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर ली। लिचफील्ड ने अपने वनडे करियर का दूसरा शतक जमाया और 125 गेंदों पर 119 रन की यादगार पारी खेली। लिचफील्ड ने अपनी इस पारी के दौरान 16 चौके और एक छक्का जमाया। बता दें कि गुजरात टाइटंस की टीम ने लिचफील्ड को ऑक्शन में एक करोड़ रुपये खर्च करते हुए अपनी टीम में शामिल किया है।

एलिसा हीली के साथ रिकॉर्ड पार्टनरशिप

लिचफील्ड ने एलिसा हीली के साथ मिलकर तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को धमाकेदार शुरुआत दी। लिचफील्ड ने पहले विकेट के लिए हीली संग मिलकर 28.5 ओवर में 189 रन की रिकॉर्ड पार्टनरशिप जमाई, जो भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ वनडे क्रिकेट में की गई सबसे बड़ी साझेदारी भी है। हीली ने 85 गेंदों पर 82 रन की शानदार पारी खेली और वह पूजा वास्त्रकर का शिकार बनीं। लिचफील्ड की यादगार पारी का अंत दीप्ति शर्मा ने किया।

यह भी पढ़ेंIND vs SA: 2014 के बाद कैसा रहा है नए साल के पहले टेस्ट में Team India का रिकॉर्ड? विदेशी धरती पर 10 साल में नसीब हुई है महज एक जीत

सीरीज पर कब्जा जमा चुकी है कंगारू टीम

ऑस्ट्रेलिया की टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज को पहले ही अपने नाम कर चुकी है। कंगारू टीम ने पहले वनडे को 6 विकेट से अपने नाम किया था। वहीं, दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 3 रन से बाजी मारी थी। दूसरे मुकाबले में कंगारू टीम ने मैच के आखिरी पलों में जीत को भारतीय टीम की जबड़े से छीन लिया था। इससे पहले खेले गए एकमात्र टेस्ट मैच को हरमनप्रीत एंड कंपनी ने 8 विकेट से अपने नाम किया था।