Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: अचानक पिच पर आ गई बाढ़, हक्का-बक्का रह गया बल्लेबाज; आकाश चोपड़ा ने कही बड़ी बात

वीडियो में दिख रहा है कि गेंदबाज लेग स्टंप के नीचे फुल गेंद फेंकता है और बल्लेबाज उस पर फाइन लेग की ओर फ्लिक शॉट खेलता है जहां पानी की टंकी रखी गई थी। गेंद प्लास्टिक टैंक के निचले हिस्से में इतनी जोर से लगी कि वह फट गया और कुछ ही सेकंड में पिच पानी में डूब गई। शॉट के नतीजे से बल्लेबाज भी हैरान रह गया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 07 Jan 2024 07:01 PM (IST)
Hero Image
पिच पर आई बाढ़ का वीडियो हुआ वायरल। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक बल्लेबाज की प्रैक्टिस का वीडियो वायरल हो रहा है। इस क्लिप में दाएं हाथ के बल्लेबाज को नेट्स में खेलते देखा जा सकता है। हैरानी की बात यह ही कि बल्ले से गेंद लगने के बाद पास में रखी पानी की टंकी से लगती है और टंकी फट जाती है। सारा पानी पिच पर भर जाता है।

वीडियो में दिख रहा है कि गेंदबाज लेग स्टंप के नीचे फुल गेंद फेंकता है और बल्लेबाज उस पर फाइन लेग की ओर फ्लिक शॉट खेलता है, जहां पानी की टंकी रखी गई थी। गेंद प्लास्टिक टैंक के निचले हिस्से में इतनी जोर से लगी कि वह फट गया और कुछ ही सेकंड में पिच पानी में डूब गई। शॉट के नतीजे से बल्लेबाज भी हैरान रह गया।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

इस वीडियो पर कई सारे यूजर्स ने फनी कमेंट किए हैं। यूजर्स ने लिखा कि "पिच पर आई अचानक बाढ़।" वहीं, एक अन्य यूजर्स लिखा कि "हेयर ड्रायर की जरूरत।" बल्लेबाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। फैंस मजेदार कमेंट कर इसे शेयर कर रहे हैं।

— Aakash Chopra (@cricketaakash) January 6, 2024

भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा भी यह वीडियो शेयर किया है। आकाश चोपड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, बार-बार देखो हार बार देखों, हजार बार देखो।

यह भी पढे़ं- Nicholas Pooran को मिली 'MI' की कप्तानी, इस धाकड़ खिलाड़ी को कर दिया रिप्लेस

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला

बता करें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की तो रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के बीच दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा। भारत ने पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से हराया था। वहीं, वनडे सीरीज में भारत को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढे़ं- अपनी इस हरकत के लिए ट्रोल हो गए MS Dhoni, कभी शराब न पीने वाले कैप्टन कूल ने कर दी ऐसी गलती