Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: कभी देखी है क्रिकेट में ऐसी मजेदार फील्डिंग, फील्डर खुद रह गया हैरान; हाथ से छिटककर गेंद चली गई बाउंड्री पार

Funny Cricket Video यह वीडियो इंडिपेंडेंट क्रिकेट क्लब और डोनॉस्टैड के बीच यूरोपीय क्रिकेट लीग मैच का था। पहले बल्लेबाजी करते हुए डोनॉस्टैड ने 10 ओवर में 147/4 रन बनाए। बाद में उन्होंने इंडिपेंडेंट सीसी को 133/5 पर रोक दिया और 14 रनों से जीत दर्ज की। हालांकि डोनौस्टैड की फील्डिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 16 Mar 2024 06:47 PM (IST)
Hero Image
European Cricket League funny Fielding video, फोटो स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर यूं तो आए दिन मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें क्रिकेट के भी वीडियो शामिल होते हैं। एक बार फिर क्रिकेट का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें क्रिकेट मैच के दौरान एक खिलाड़ी द्वारा फील्डिंग में गड़बड़ी दिखाई गई। कमेंटटेर ने इससे मोस्ट क्रिजिएस्ट मोमेंट करार दिया।

यह वीडियो इंडिपेंडेंट क्रिकेट क्लब और डोनॉस्टैड के बीच यूरोपीय क्रिकेट लीग मैच का था। पहले बल्लेबाजी करते हुए डोनॉस्टैड ने 10 ओवर में 147/4 रन बनाए। बाद में, उन्होंने इंडिपेंडेंट सीसी को 133/5 पर रोक दिया और 14 रनों से जीत दर्ज की। हालांकि, डोनौस्टैड की फील्डिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में फील्डर को हास्यास्पद फील्डिंग करते हुए देखा जा सकता है।

हाथ से छिककर गेंद चली गई बाउंड्री के बाहर

दरअसल, वीडियो में दिख रहा है कि कीपर से गेंद छूटने के बाद गेंद बाउंड्री की तरफ तेजी से जा रही थी। हालांकि, उसके पीछे एक खिलाड़ी तेजी से गेंद को रोकने की कोशिश में भागता हुई दिखाई दे रहा है। फील्डर ने गेंद को बाउंड्री के एकदम करीब अपने पैरों से रोक देता है और खुद बाउंड्री के पार चला जाता है।

— European Cricket (@EuropeanCricket) March 16, 2024

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant Recovery Story Video: 'हल्के से झटके से वह चीखने...' युवराज ने बताई ऋषभ पंत की रिकवरी की कहानी

इस मजेदार फील्डिंग पर हंसते हुए दिखे खिलाड़ी

हालांकि, उसकी सारी कोशिशें बेकार हो गईं, क्योंकि जैसे ही वह बाउंड्री से बाहर आया और गेंद उठाई, वह विकेटकीपर से टकरा गए। जिसका नतीजा ये हुआ कि गेंद फील्डर के हाथ से छिटककर सीमा रेखा के पार चली गई। इस पर फील्डर ने दुख जताया और ड्रेसिंग रूम में बैठे खिलाड़ी भी हंसते हुए दिखाई दिए। 

यह भी पढ़ें- Ellyse Perry के साथ डेट पर जाने की है भारतीय क्रिकेटर की ख्‍वाहिश, RCB की ऑलराउंडर बोली- 'मुझे खुशी है...'; देखें वायरल वीडियो