Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asia Cup में जीत पर PM Modi ने किया Team India का गुणगान, Rohit ब्रिगेड के लिए आया बधाईयों का सैलाब

एशिया कप में भारत ने श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड तोड़ जीत दर्ज की है। टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम को 50 रन पर ढेर किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया ट्रेंड कर रही है। टीम के लिए बधाई संदेशों का लगातार तांता लगा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टीम इंडिया को जीत पर बधाई दी है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 10:21 PM (IST)
Hero Image
टीम के लिए बधाई संदेशों का लगातार तांता लगा हुआ है।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप में भारत ने श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड तोड़ जीत दर्ज की है। टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम को 50 रन पर ढेर किया। इसके बाद टीम ने 6वें ओवर में मैच अपने नाम कर लिया।

एशिया कप में दर्ज की सबसे ज्यादा जीत-

भारत एशिया कप में सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने वाली टीम बन गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया ट्रेंड कर रही है। टीम के लिए बधाई संदेशों का लगातार तांता लगा हुआ है। हर तरफ से खिलाड़ी टीम को बधाई दे रहे हैं। टीम की जीत के हीरो मोहम्मद सिराज भी अपने करियर के बेस्ट स्पेल के बाद से ट्रेंड कर रहे हैं।

ऐसे में आइए देखते हैं टीम इंडिया के लिए आई बधाईयों की लिस्ट-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टीम इंडिया को जीत पर बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि टीम इंडिया ने अच्छा खेल दिखाया। एशिया कप जीतने पर बधाई। हमारे खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार टैलेंट दिखाया है।

Congratulations on winning the Asia Cup. Our players have shown remarkable skill through the tournament. https://t.co/7uLEGQSXey— Narendra Modi (@narendramodi) September 17, 2023

अनुराग ठाकुर ने दी बधाई-

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर भी टीम की जीत पर गदगद हुए। उन्होंने लिखा कि चैंपियंस। टीम इंडिया को एशिया कप फाइनल में जबरदस्त जीत और आठवीं बार ट्रॉफी जीतने पर ढेरों बधाई। हमारे खिलाड़ियों ने श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी की। सिराज ने एक ओवर में 4 विकेट समेत कुल 6 विकेट लिए। विश्व कप से पहले भारतीय टीम की शानदार जीत।

जय शाह ने दी बधाई-

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने लिखा कि एशिया कप 2023 की जीत हमारी एकता और दृढ़ संकल्प का प्रमाण थी। फाइनल में सिराज के 6 विकेट जबरदस्त थे, लेकिन हमारी टीम की कोशिशों से हमने यह ट्रॉफी हासिल की। इस जीत के लिए भारतीय क्रिकेट टीम और स्पोर्टिंग स्टाफ को हार्दिक बधाई। 

हरभजन ने क्या लिखा-

हरभजन सिंह ने लिखा टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन और एशिया कप जीतने पर बधाई।

ये भी पढ़ें:- "हे प्रभु, हरि ये क्या हो गया", मोहम्मद सिराज ने तोड़ी SL बैटिंग ऑर्डर की कमर, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

भारत ने लिया बदला-

युवराज सिंह ने लिखा कि हमारे सिर से परेशानी उतरी। 23 साल पहले टीम इंडिया शारजाह में श्रीलंका के खिलाफ सिर्फ 54 रन पर ऑलआउट हो गई थी। एशिया कप में शानदार प्रदर्शन के लिए टीम को बधाई। वर्ल्ड कप में इस फॉर्म को जारी रखने की उम्मीद है।