Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया से मिलने के बाद सामने आया पीएम मोदी का पहला रिएक्शन, जानिए क्या कहा

भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद भारत लौट आई है। टीम ने गुरुवार को भारत मे कदम रखा और फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष और सचिव जय शाह भी मौजूद थे। पीएम मोदी ने वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया से क्या बात की इस बारे में सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Thu, 04 Jul 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
पीएम नरंद्र मोदी ने की टीम इंडिया से मुलाकात

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वेस्टइंडीज से विश्व चैंपियन का खिताब लेकर भारत लौटी टीम इंडिया का देश में भव्य स्वागत हुआ है। टीम इंडिया ने फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराया। लेकिन इसके बाद तूफान के कारण टीम इंडिया बारबाडोस में ही फंस गई थी। आज सुबह विशेष विमान से टीम इंडिया भारत लौटी है। विश्व विजेता टीम इंडिया ने इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

टीम इंडिया ने ब्रेकफास्ट मोदी के साथ ही किया। इस टीम के सभी सदस्य, बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और बीसीसीआई सचिव जय शाह भी इस दौरान टीम के साथ मौजूद थे। इस मुलाकात के दौरान पीएम ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों से बारी-बारी बात की। अब इस मीटिंग पर पीएम मोदी का पहला रिएक्शन सामने आया है।

यह भी पढ़ें- PCB ने बाबर आजम, शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद रिजवान को दिया झटका, करवा दिया लाखों का नुकसान

पीएम ने क्या कहा

पीएम मोदी ने टीम इंडिया के मिलने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "हमारे चैंपियनों के साथ मुलाकात शानदार रही। विश्व चैंपियन टीम इंडिया की लोक काल्याण मार्क पर मेजबानी की और इस दौरान पूरे टूर्नामेंट में उनके सफर के बारे में जानना शानदार अनुभव रहा।"

इस मुलाकात का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें खिलाड़ी बड़े आराम से पीएम मोदी से बात कर रहे हैं और अपना अनुभव बता रहे हैं।

Hosted the World Cup winning team at 7, LKM and had a memorable conversation on their experiences through the tournament. pic.twitter.com/roqhyQRTnn— Narendra Modi (@narendramodi) July 4, 2024

खिलाड़ियों ने पहनी स्पेशल जर्सी

इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने स्पेशल जर्सी पहनी। इस जर्सी पर सफेद अक्षरों में चैंपियंस लिखा था। इसी जर्सी को पहनकर खिलाड़ियों ने पीएम के साथ फोटो खिंचवाई। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पीएम को एक जर्सी भी तोहफे में दी।

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma सहित इन चार वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ियों को महाराष्ट्र विधानसभा से आया बुलावा, CM एकनाथ शिंदे करेंगे मुलाकात