Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: 'जैसा बताया था वैसा किया नहीं', कुलदीप ने PM के सामने रोहित शर्मा को मजाकिया अंदाज में किया ट्रोल, मोदी हंस पड़े

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारतीय टीम के स्वदेश लौटने पर उनसे खास बात की थी। गंभीर बातचीत के बीच पीएम मोदी ने थोड़ी मस्ती भी की। खासकर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ। पीएम ने कुलदीप से पूछा कि आपकी ने कप्तान को सिखाने की कोशिश की। कुलदीप ने कहा कि जैसा बताया था वैसा किया नहीं तो वहां मौजूद सभी हंसने लगे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 06 Jul 2024 04:34 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान कुलदीप यादव।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ियों से विशेष मुलाकात की थी। इस खास मौके पर पीएम मोदी ने सभी 15 खिलाड़ियों से बातचीत कर उनका अनुभव जाना था। पीएम मोदी ने एक-एक करके कुछ खिलाड़ियों से सवाल पूछे। इस दौरान पीएम ने थोड़ी मस्ती मजाक भी किया, खासकर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ। साथ ही कप्तान रोहित शर्मा से ट्रॉफी लेने के लिए उनकी चाल के बारे में पूछा।

मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने रोहित शर्मा से पूछा कि ट्रॉफी लेने के दौरान उन्होंने जो डांस किया क्या यह चहल का आइडिया था? इस पर रोहित शर्मा ने कहा कि यह कुलदीप यादव का आइडिया था। इसके बाद पीएम मोदी ने कुलदीप से मजाक करते हुए कहा कि अपकी हिम्मत कैसे हुई कप्तान को नचाने की। साथ ही पूछा कि उन्होंने कप्तान को क्यों नचाया। इस पर कमरे में हंसी गूंज गई।

पीएम मोदी ने की मजाक मस्ती

जब पीएम मोदी ने पूछा कि कैप्टन को नचाने की हिम्मत कैसे हुई, तो कुलदीप ने कहा, 'कैप्टन को मैंने नहीं नचाया। जब उन्होंने बोला कि कुछ नया करते हैं तो मैंने उनको बताया कि यह कर सकते हैं, लेकिन जैसा मैंने बताया था वैसा नहीं किया उन्होंने।' कुलदीप के इस जवाब पर न केवल प्रधानमंत्री मोदी बल्कि उनके साथी खिलाड़ी भी जोर से हंस पड़े। प्रधानमंत्री मोदी ने तब कहा, 'अच्छा, शिकायत है।'

यह भी पढे़ं- Video: जीत के बाद रोहित शर्मा खास अंदाज में क्यों लेने गए थे ट्रॉफी, पीएम मोदी को खुद बताया

BCCI ने दिया 125 करोड़ का चेक

बता दें कि यह बातचीत प्रधानमंत्री मोदी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की गई है। 40 मिनट से ज्यादा लंबी बातचीत को मुलाकात के एक दिन बाद पब्लिश किया था। दिल्ली में प्रधानमंत्री से बातचीत करने के बाद, विश्व चैंपियन टीम ने मरीन ड्राइव पर विजय परेड में हिस्सा लिया था। वानखेड़े में आयोजित सम्मान कार्यक्रम में बीसीसीआई ने भारतीय टीम को 125 करोड़ रुपये का चेक प्रदान किया था।

यह भी पढ़ें- विंबलडन जीतने पर मिलते हैं इतने करोड़ रुपये, ICC T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भी भारत को नहीं मिली उतनी प्राइज मनी