Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तुम चुप रहो,' Fazalhaq Farooqi ने कप्तान राशिद खान को दी धमकी! वायरल VIDEO से चला सच्चाई का पता

अफगानिस्तान की शानदार जीत के बाद फारूकी को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इयान बिशप के साथ मैच के बाद इंटरव्यू में फारूकी ने राशिद खान को चुप रहने के लिए कहा। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल इस पूरे प्रकरण के पीछे यह कारण रहा कि फारूकी को राशिद खान लगातार हंसाने की कोशिश कर रहे थे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 14 Jun 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
मैच के बाद इंटरव्यू के दौरान फारूकी और राशिद खान। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पापुआ न्यू गिनी पर जीत के बाद तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी और स्टार स्पिनर राशिद खान के बीच एक मजेदार नोकझोंक देखने को मिली। फजलहक फारूकी को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया। अवार्ड के दौरान फारूकी ने मजाक में राशिद खान को चुप रहने के लिए कहा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टी20 वर्ल्ड कप के 29वें मैच अफगानिस्तान का सामना पापुआ न्यू गिनी से हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए पीएनजी महज 95 रन पर ढेर हो गई। तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी ने घातक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए अफगानिस्तान ने तीन विकेट के नुकसान पर 101 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ही अफगानिस्तान ने सुपर-8 में अपनी जगह पक्की कर ली।

राशिद को डांटने का वीडियो हुआ वायरल

मैच जीतने के बाद फजलहक फारूकी और कप्तान राशिद खान के बीच मीठी नोकझोंक देखने को मिली। फारूकी प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार लेने गए थे और इयान बिशप से बात करते हुए राशिद खान को चुप रहने के लिए कहा। इस पर इयान बिशप ने पूछा कि क्या वह उनके लिए था तो फारूकी ने कहा कि नहीं यह राशिद खान के लिए था। इस पर इयान बिशप और फारूकी मुस्कुरा दिए।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढे़ं- VIDEO: BAN vs NED मैच में घटी सांस रोक देने वाली घटना, तंजीद हसन के हेलमेट में फंसी गेंद; ना होती ग्रिल तो फूट सकती थी आंख

फारूकी ले चुके हैं 12 विकेट

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान राशिद खान भी वहीं बगल में खड़े थे। जब फारूकी बोल रहे तो राशिद माजकिया हरकतों से फारूकी को हंसाने की कोशिश कर रहे थे। इस पर फारूकी ने मजाक में राशिद खान को चुप रहने के लिए कहा था जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। बात दें कि फारूकी अभी तक टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। फारूकी ने तीन मैच में 12 विकेट चटकाए हैं।

यह भी पढे़ं- Emma Raducanu की खूबसूरती के आगे फीकीं हैं हॉलीवुड की एक्ट्रेस, तस्वीरों में देखें टेनिस स्टार की क्यूटनेस