Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाड़ी में पेट्रोल भर रहे थे पृथ्वी शॉ, युजवेंद्र चहल ने पकड़ लिया और फिर कर दिया फोटो वायरल

भारत के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इस समय इंग्लैंड में हैं और वहां वनडे कप खेल रहे हैं। क्रिकेट से इतर दोनों मस्ती भी खूब कर रहे हैं। ऐसे ही मस्ती करते हुए दोनों ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। दोनों अपने प्रदर्शन से भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। शॉ अभी तक वनडे कप के इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 17 Aug 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
युजवेंद्र चहल ने लिए पृथ्वी शॉ के मजे

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इस समय इंग्लैंड में हैं। शॉ वहां वनडे कप में हिस्सा ले रहे हैं। इसी टूर्नामेंट में युजवेंद्र चहल भी खेल रहे हैं। दोनों नॉर्थैम्पटनशर के लिए खेल रहे हैं। ये दोनों इंग्लैंड में खेलने के साथ मस्ती भी कर रहे हैं। दोनों की ये मस्ती इंस्टाग्राम पर भी दिखाई दे रही है।

दरअसल, चहल ने शॉ को पेट्रोल पंप पर पकड़ लिया और फिर उनका फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया। ये मामला तब का है जब ये दोनों क्रिकेट से दूर मस्ती कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- Prithvi Shaw ने फिर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, तूफानी पारी खेल गेंदबाजों के उड़ाए होश, क्या गौतम गंभीर देंगे मौका?

पेट्रोल पंप पर पकड़े गए शॉ

दरअसल, शॉ पेट्रोल पंप पर थे और गाड़ी में खुद पेट्रोल भर रहे थे। तभी चहल ने उनको कैमरे में कैद कर लिया। चहल ने फिर उनका फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। शॉ ने जब ये फोटो देखा तो इस पर कमेंट किए बिना नहीं रह पाए। उन्होंने हताशा में लिखा, "अरे यार"

शॉ और चहल ने हाल ही में मैनचेस्टर युनाइटेड के मैदान पर फुटबॉल मैच देखा था। इस मैच में मैनचेस्टर ने फुलहम को 1-0 से मात दी।

शॉ का चला बल्ला

शॉ वनडे कप-2024 में शानदार फॉर्म में हैं। वह इस टूर्नामेंट में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने आठ पारियों में 42.87 की औसत से 343 रन बनाए हैं। इसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं जिसमें से एक मैच में वह तीन रनों से शतक से चूक गए थे। वह 97 रन बनाकर आउट हो गए थे।

यह भी पढ़ें- Prithvi Shaw का इंग्‍लैंड में गरजा बल्‍ला, सिर्फ 33 गेंदों में जड़ दिया धुआंधार अर्धशतक