Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prithvi Shaw ने अपनी 'जुई' को किया बर्थ-डे विश, जवाब आया- 'थैंक्‍यू टैडी', क्या पक रही है इश्क की खिचड़ी?

लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे क्रिकेटर पृथ्‍वी शॉ इन दिनों चर्चा में हैं। अमूमन विवादों को कारण चर्चा में रहने वाले पृथ्‍वी शॉ इस बार पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। शॉ ने हाल ही में अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया को बर्थडे विश किया। सोशल मीडिया पर पृथ्वी शॉ और निधि तपाड़िया आए दिन चर्चा में रहते हैं।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Thu, 12 Sep 2024 07:52 PM (IST)
Hero Image
पृथ्‍वी शॉ ने सोशल मीडिया पर लुटाया प्‍यार। इमेज- इंस्‍टाग्राम

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे क्रिकेटर पृथ्‍वी शॉ इन दिनों चर्चा में हैं। अमूमन विवादों को कारण चर्चा में रहने वाले पृथ्‍वी शॉ इस बार पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

शॉ ने हाल ही में अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया को बर्थडे विश किया। उनकी यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। निधि तपाड़िया ने भी इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी पर पृथ्‍वी को थैंक्‍यू बोला। इस दौरान निधि ने पृथ्‍वी पर जमकर प्‍यार भी लुटाया।

आज निधि तपाड़िया का बर्थडे

  • सोशल मीडिया पर पृथ्वी शॉ और निधि तपाड़िया आए दिन चर्चा में रहते हैं।
  • दोनों के रिलेशनशिप को लेकर भी अफवाह उड़ चुकी है।
  • हालंकि, दोनों ने ही अपने रिश्‍ते पर कुछ नहीं बोला है।
  • आज, 12 सितंबर को निधि तपाड़िया का बर्थडे है।
  • क्रिकेटर पृथ्‍वी शॉ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निधि के साथ एक स्टोरी शेयर की।
  • इसके साथ उन्‍होंने लिखा, हैपी बर्थडे JUI, हमेशा मेरा समर्थन करने के लिए शुक्रिया। तुम्हारा साथ पाना खुशकिस्मती है।

निधि ने लुटाया प्‍यार

निधि ने भी पृथ्वी की इस स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्‍होंने रिप्‍लाई में लिखा, थैंक्‍यू टैडी, साथ ही उन्‍होंने लव इमोजी का भी इस्‍तेमाल किया। अब दोनों की ही इंस्‍टाग्राम स्‍टोर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। फैंस उनकी पोस्‍ट पर रिएक्‍शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Prithvi Shaw ने फिर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, तूफानी पारी खेल गेंदबाजों के उड़ाए होश, क्या गौतम गंभीर देंगे मौका?

इंटरनेशनल क्रिकेट में पृथ्‍वी शॉ का प्रदर्शन 

इंटरनेशनल क्रिकेट में पृथ्‍वी शॉ के प्रदर्शन की बात करें तो उन्‍होंने 5 टेस्‍ट की 9 पारियों में 42.37 की औसत और 86.04 की स्‍ट्राइक रेट से 339 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्‍होंने 2 अर्धशतक और 1 शतक भी लगाया है।

6 वनडे की 6 पारियों में शॉ ने 189 रन बनाए हैं। इस दौरान उनकी औसत 31.50 की और स्‍ट्राइक रेट 113.85 की रही है। पृथ्‍वी ने 1 टी20 इंटरनेशनल खेला है। हालांकि, इस फॉर्मेट में उनका खाता नहीं खुला है।

ये भी पढ़ें: गाड़ी में पेट्रोल भर रहे थे पृथ्वी शॉ, युजवेंद्र चहल ने पकड़ लिया और फिर कर दिया फोटो वायरल