Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘लोग सिर्फ तभी हाथ बढ़ाते हैं जब हम…’ वनडे कप से बाहर होने के बाद छलका Prithvi Shaw का दर्द, शेयर की ये स्टोरी

टीम इंडिया से बाहर चल रहे ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इंग्लैंड में एक मैच खेलते हुए चोटिल हो गए थे। इसके बाद वह वनडे कप के पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। शॉ को डरहम के खिलाफ मैच में चोट लगी थी। इसके बाद अब पृथ्वी शॉ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई है और इसके साथ एक मैसेज लिखा है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 20 Aug 2023 02:03 PM (IST)
Hero Image
Prithvi Shaw ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की भावुक स्टोरी

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Prithvi Shaw Shares Cryptic Instagram Story One Day Cup टीम इंडिया से बाहर चल रहे ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इंग्लैंड में एक मैच खेलते हुए चोटिल हो गए थे। इसके बाद वह वनडे कप के पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। शॉ को डरहम के खिलाफ मैच में चोट लगी थी।

इसके बाद अब पृथ्वी शॉ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई है और इसके साथ एक मैसेज लिखा है। आइए जानते हैं पृथ्वी ने अपनी स्टोरी पर क्या कैप्शन?

Prithvi Shaw ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की भावुक स्टोरी

दरअसल, सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, जब आप अपने जीवन में आगे बढ़ते हैं तो लोग आपकी मदद करते हैं, लेकिन जब आप अपने जीवन में नीचे आने लगते हैं तो वह आपका हाथ छोड़ देते हैं।

शॉ ने इस स्टोरी में अपने इंजर्ड पैर की तस्वीर शेयर की है, इससे देखकर माना जा रहा है कि वह काफी भावुक है। हालांकि, इसकी कोई जानकारी नहीं है कि शॉ ने ऐसी स्टोरी क्यों लगाई है।

पृथ्वी शॉ ने इंग्लैंड में 4 पारियों में बनाए कुल 429 रन

बता दें कि इंग्लैंड में वनडे कप के दौरान पृथ्वी शॉ का बल्ला जमकर गरजता हुआ नजर आया था। शॉ ने 4 इनिंग्स में 143 के औसत से कुल 429 रन बनाए थे, जिसमें 2 शतक भी शामिल थे। डरहम के खिलाफ मैच खेलते हुए उनके घुटने में चोट लग गई थी, जिसके बाद वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

उन्होंने सोमरसेट के खिलाफ 153 गेंदों पर 244 रन की शानदार पारी खेली और इंग्लैंड में दूसरा सबसे सर्वाधिक लिस्ट-ए स्कोर बनाया था। पृथ्वी ने 125 रन की नाबाद पारी, 26, 34 रन खेले और टूर्नामेंट में 4 मैच के बाद सबसे ज्यादा रन (429) बनाने वाले बल्लेबाज बने।