Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PSL: फैंस के 'जिम्बाबर' कहने पर भड़क गए Babar Azam, गुस्से में कर दी यह हरकत; वायरल हो गया वीडियो

Babar Azam पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम को पीएसएल (PSL) मैच के दौरान फैंस के एक समूह ने ट्रोल किया। वह तकनीकी कर्मचारियों के साथ मैदान के किनारे बैठे थे। तभी कुछ फैंस ने जिम्बाबर के नारे लगाए। इस पर बाबर आजम भड़क गए। पेशावर जाल्मी के कप्तान बाबर आजम ने फैंस पर पानी की बोतल फेंकने की धमकी दी।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 24 Feb 2024 05:20 PM (IST)
Hero Image
गुस्से से आग बबूला हुए बाबर आजम। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम पीएसएल मैच के दौरान फैंस के ट्रोल करने पर अपना आपा खो बैठे। बाबर आजम फैंस पर भड़क गए और पानी बोतल से फेंककर मारने की धमकी भी दी। बाबर के इस रिएक्शन पर फैंस हैरानी जताई है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम को पीएसएल (PSL) मैच के दौरान फैंस के एक समूह ने ट्रोल किया। वह तकनीकी कर्मचारियों के साथ मैदान के किनारे बैठे थे। तभी कुछ फैंस ने 'जिम्बाबर' के नारे लगाए। इस पर बाबर आजम भड़क गए। पेशावर जाल्मी के कप्तान बाबर आजम ने फैंस पर पानी की बोतल फेंकने की धमकी दी।

गुस्से का वायरल हो रहा वीडियो

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बाबर ने गुस्से में बोतल उठाई और फैंस की तरफ फेंकने का इशारा किया। हालांकि बाबर ने उनकी तरफ बोतल नहीं फेंकी। पूर्व कप्तान पाकिस्तान सुपर लीग में अपने देशवासियों द्वारा की गई ट्रोलिंग से काफी नाराज दिखे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

— Shubham Rai (@shubhamrai80) February 24, 2024

यह भी पढ़ें- WPL के इतिहास में यह कमाल करने वाली पहली बैटर बनीं Yastika Bhatia, टूर्नामेंट के ओपनिंग मैच में बल्ले से मचाया जमकर धमाल

फैंस ने क्यों कहा 'जिम्बाबर'

दरअसल, बाबर आजम 2015 में अपने डेब्यू के बाद से पाकिस्तान के लिए एक शानदार बल्लेबाज रहे हैं। उन्हें विराट कोहली के उत्तराधिकारी के रूप में भी देखा जा रहा था। हालांकि, पिछले 2-3 सालों से बाबर आजम का फॉर्म खराब चल रहा है।

ऐसे में फैंस को लगता है कि बाबर को खराब फॉर्म से बाहर निकालने के लिए जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज खेलने की जरूरत है। बता दें कि बाबर आजम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 मैच खेले हैं। इस दौरान 57.75 की औसत से 693 रन बनाए हैं। इसी से फैंस ने जिम्बाबर के नारे लगाए।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG Test: शतक जड़ने के बाद पिंकी सेलिब्रेशन करते हुए दिखे Joe Root और Ben Stokes, जानें इसके पीछे की कहानी