Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PSL 2024 Video: बॉल ब्वॉय ने लपका गजब का कैच, Colin Munro ने फिर किया कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल

पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के 20वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड बनाम पेशावर जल्मी के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 29 रन से जीत हासिल की। इस्लामाबाद यूनाइटेड ने पीएसएल में अभी तक 7 में से 3 मैचों में जीत हासिल की है और वह अंक तालिका में 7 अंक के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 05 Mar 2024 11:40 AM (IST)
Hero Image
PSL: Colin Munro ने बॉल ब्वॉय को लगाया गले, वीडियो हुआ वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के 20वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड बनाम पेशावर जल्मी के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 29 रन से जीत हासिल की। इस्लामाबाद यूनाइटेड ने पीएसएल में अभी तक 7 में से 3 मैचों में जीत हासिल की है और वह अंक तालिका में 7 अंक के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में इस्लामाबाद यूनाइटेड बनाम पेशावर जल्मी मैच के दौरान कीवी स्टार कॉलिन मुनरो फैंस का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं।

Colin Munro ने बॉल ब्वॉय को लगाया गले, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, PSL के इस मैच की दूसरी पारी के दौरान कॉलिन मुनरो (Colin Munro) ने एक बॉल ब्वॉय को जादू की झप्पी दी, क्योंकि उसने बाउंड्री लाइन पर एक गजब का कैच लपका। यह कैच कॉलिन मुनरो को पकड़ना था, लेकिन गेंद उनके सिर के ऊपर से चले गई और वह इसको पकड़ नहीं पाए, लेकिन बॉल ब्वॉय ने इसे पकड़ लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बॉल ब्वॉय ने जैसे ही इस कैच को लपका तो वैसे ही मुनरो ने जोर से उन्हें गले लगाया और काफी खुशी जताई।

यह भी पढ़ें: Ind vs Eng 5th Test: धर्मशाला में अश्विन-जॉनी जड़ेंगे खास ‘शतक’, टेस्ट क्रिकेट में 11 साल बाद दोहराया जाएगा इतिहास

यह पूरा मामला दूसरी पारी के 19वें ओवर का रहा, जहां रमन रईस की गेंद पर आरिफ याकूब ने सिक्स जड़ा, लेकिन डीप बैकवर्ड एरिया में तैनात कॉलिन बॉल लपकने के लिए भागे, लेकिन वह गेंद तक नहीं पहुंच सके। बॉल ब्वॉय ने कैच को डाइव लगाते हुए लपका। यह वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस्लामबाद यूनाइटेड ने पेशावर जाल्मी को 29 रन से हराया

अगर बात करें मैच की तो पेशावर जल्मी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए, जिसमें शादाब खान ने सबसे ज्यादा 80 रन बनाए। इसके जवाब में पेशावर जल्मी की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना सकी। आमेर जमाल ने 87 रन की पारी खेली, लेकिन फिर भी टीम को वह जीत नहीं दिला सके। इस्लामाबाद यूनाइटिड ने यह मैच 29 रन से अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें: BAN vs SL: 36 बॉल स्पेल! Matheesha Pathirana की हुई बेरहम पिटाई, धांसू शुरुआत के बावजूद फ्लॉप हुआ धोनी का धुरंधर