Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उम्मीद है आप मैच देखेंगे' Asia Cup के पहले मैच को लेकर Ashwin और PM Modi की बातचीत वायरल, ये है सच्‍चाई

रविचंद्रन अश्विन बुधवार 30 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैरोडी अकाउंट के साथ मजाक करते हुए दिखे। दरअसल अश्विन ने फैंस को मुल्तान में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के तिहरे शतक की याद दिलाई। मुल्तान स्टेडियम में आज नेपाल और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का पहला मैच खेला जा रहा है। साथ ही उन्होंने नेपाल की टीम को बधाई भी दी।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Wed, 30 Aug 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
रविचंद्रन अश्विन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैरोडी अकाउंट की वायरल बातचीत। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। R Ashwin and PM Modi Parody account viral Conversation: रविचंद्रन अश्विन बुधवार 30 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैरोडी अकाउंट (पीएम मोदी के फैन अकाउंट) के साथ मजाक करते हुए दिखे।

अश्विन ने शेयर किया पोस्ट-

दरअसल हुआ यू कि जब भारतीय ऑफ स्पिनर अश्विन R Ashwin ने पाकिस्तान में एशिया कप के उद्घाटन के अवसर पर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर किया। अश्विन ने फैंस को मुल्तान में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के तिहरे शतक की याद दिलाई।

वीरेंद्र सहवाग की तूफानी पारी-

मुल्तान स्टेडियम में आज नेपाल और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 Asia Cup 2023 का पहला मैच खेला जा रहा है। सहवाग ने इस जगह 375 गेंदों पर 309 रन बनाए थे, जिसकी बदौलत भारत ने 675/5 पर पारी घोषित की थी और यह टेस्ट मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ था। अश्विन ने अपने पोस्ट में नेपाल को शुभकामनाएं भी दीं, जो टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेल रही है।

अश्विन का पोस्ट-

36 वर्षीय खिलाड़ी अश्विन ने एक्स पर लिखा कि "एशिया कप आज मुल्तान में शुरू हो रहा है, जहां वीरेंद्र सहवाग ने तिहरा शतक बनाया, लेकिन आज के लिए क्रिकेट नेपाल फैंस क्या आप मुझे दुनिया के अपने हिस्से से आने वाले रोमांचक टैलेंट के बारे में बता सकते हैं? 

मोदी के पैरोडी अकाउंट का जवाब-

इस पर नरेंद्र मोदी के पैरोडी अकाउंट ने जवाब दिया कि "नेपाल की जीत के लिए, उन्हें पूरा समर्थन।" बाद में अश्विन ने दोबारा जवाब दिया कि "हां सर, आशा है कि आपको अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच मैच देखने को मिलेगा।"

पहले भी किया अश्विन ने रिप्लाई-

यह पहली बार नहीं है कि अश्विन ने नरेंद्र मोदी के पैरोडी अकाउंट पर जवाब दिया है। उन्होंने पहले भी चंद्रयान-3 की सफलता पर भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) को बधाई देते हुए इसी तरह की एक पोस्ट साझा की थी।