Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पहले ODI में वापसी के बाद R Ashwin ने दिखाए तेवर, कोच Dravid को बना डाला फील्डर, अब तबाही मचा रहा वीडियो

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में मोहाली में 27 साल बाद जीत दर्ज की। इस मैच में लगभग 6 साल बाद घरेलू जमीन पर आर अश्विन ने वापसी की। मैच के बाद अश्विन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूर्व क्रिकेटरों ने ऑफ स्पिनर के क्रिकेट के लिए दृढ़ रवैये की तारीफ की और अपनी राय जताई है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sat, 23 Sep 2023 08:15 PM (IST)
Hero Image
अश्विन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। R Ashwin late night net practice video: भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में मोहाली में 27 साल बाद जीत दर्ज की। इस मैच में लगभग 6 साल बाद घरेलू जमीन पर आर अश्विन ने वापसी की।

लाबुशेन का विकेट चटकाया-

अश्विन ने लाबुशेन का अहम विकेट चटकाया और अपनी वापसी का सबूत दिया। उन्होंने आखिरी बार 2017 में भारत में वनडे खेला था। इस बीच मैच के बाद अश्विन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अश्विन देर रात बैटिंग पैड, हेलमेट पहनकर नेट की ओर जा रहे हैं।

द्रविड़ बने फील्डर-

वहां वे बल्लेबाजी कर रहे हैं और हेड कोच राहुल द्रविड़ स्क्वायर लेग पर अपनी पोजिशन लेकर फील्डिंग कर रहे हैं। ऐसे में अश्विन की इस प्रैक्टिस ने मार्क वॉ और अभिषेक नायर को पूरी तरह से हैरान कर दिया। पूर्व क्रिकेटरों ने ऑफ स्पिनर के क्रिकेट के लिए दृढ़ रवैये की तारीफ की।

ये भी पढ़ें:- 6 साल बाद घरेलू जमीन पर Ashwin की ODI में वापसी, AUS टीम को बड़ा झटका देकर मिले मौके का उठाया पूरा फायदा

विश्व कप टीम में नहीं अश्विन-

बता दें कि एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाफ सुपर 4 मैच में अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद अश्विन को टीम में जगह दी गई। विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में अश्विन को नहीं चुना गया है। इस सीरीज के बाद फाइनल टीम में अश्विन की वापसी की उम्मीद है। 

क्या बोले पूर्व खिलाड़ी-

इस पर भारत के पूर्व ऑलराउंडर अभिषेक नायर ने कहा कि "यह कितना अच्छा है? वह एकदम ठीक जगह पर बल्लेबाजी कर रहे हैं, वह नेट आउट हो गए है। और यहीं पर स्पोर्ट स्टाफ कड़ी मेहनत करता है। 10 बज गए हैं, काफी देर हो चुकी है और वे अभी भी प्रैक्टिस कर रहे हैं। स्क्वायर लेग पर राहुल द्रविड़ हैं, स्लिप पर विक्रम राठौड़, फाइन लेग पर मार्क वॉ, ऐसे में यह तैयारी का अहम हिस्सा है। मुझे यकीन है कि मैनेजमेंट ने उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर काम करने के लिए कहा है।" 

ये भी पढ़ें:- अपने आखिरी World Cup के लिए Team India के महान खिलाड़ी ने कसी कमर, TN क्लब मैच में दिखी प्रैक्टिस की झलक