Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

"भारत के लिए खतरनाक साबित हो सकती है ये टीम", R Ashwin ने Asia Cup से पहले Team India को दी चेतावनी

भारत के शीर्ष स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि एशिया कप में पाकिस्तान को हराना चुनौतीपूर्ण होगा। उन्होंने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान जैसे खिलाड़ी को खतरनाक बताया है। पाकिस्तानी टीम की गहराई उसे एशिया कप और विश्व कप में प्रबल दावेदार बनाती है। पाकिस्तान के पास असाधारण प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने पिछले तीनों वनडे जीते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 31 Aug 2023 06:00 AM (IST)
Hero Image
भारत के लिए खतरनाक साबित हो सकती है ये टीम। फोटो- एक्स से साभार

चेन्नई, प्रिंट्र। R Ashwin termed this team as big challenge against India: भारत के शीर्ष स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि एशिया कप में पाकिस्तान को हराना चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान जैसे खिलाड़ी उसे और खतरनाक बनाते हैं।

पाक के खिलाफ खेलना भारत के लिए होगा चुनौतीपूर्ण-

भारत और पाकिस्तान Ind vs Pak दोनों को ट्रॉफी का प्रबल दावेदार बताते हुए अश्विन ने कहा कि 'बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान अगर लगातार अच्छी पारियां खेलते रहे तो एशिया कप Asia Cup और विश्व कप में पाकिस्तान बेहद खतरनाक टीम होगी।'

पाकिस्तान के खिलाफ भारत का प्रदर्शन-

पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने पिछले तीनों वनडे जीते हैं। अश्विन Ashwin का मानना है कि पाकिस्तानी टीम की गहराई उसे एशिया कप और विश्व कप में प्रबल दावेदार बनाती है। उन्होंने कहा कि 'पाकिस्तान के पास असाधारण प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। टेप बॉल क्रिकेट की वजह से उनके पास हमेशा बेहतरीन तेज गेंदबाज रहते हैं।

विभिन्न लीग ने पाकिस्तानी खिलाड़ी को पहुंचाया फायदा-

पाक की बल्लेबाजी भी बल्ले और 2000 के दशक में अच्छी रही है, लेकिन विभिन्न टी-20 लीगों में खेलने से पिछले पांच छह साल में उनकी बल्लेबाजी फिर बेहतर हुई है। पाकिस्तान सुपर लीग के अलावा वे बिग बैश लीग में भी खेल रहे हैं।'