Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

DC vs UP: Radha Yadav ने डाइव लगाकर एक हाथ से लपका अविश्वसनीय कैच, दीप्ति भी रह गई हक्की-बक्की, देखे VIDEO

Radha Yadav Stunning Catch WPL 2023। महिला प्रीमियर लीग का पांचवां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने यूपी के सामने 212 रनों का लक्ष्य रखा है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 07 Mar 2023 10:56 PM (IST)
Hero Image
Radha Yadav Stunning Catch, WPL 2023 (Photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Radha Yadav Stunning Catch, WPL 2023। महिला प्रीमियर लीग का पांचवां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने यूपी के सामने 212 रनों का लक्ष्य रखा है।

इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी टीम के बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पा रहे है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स की राधा यादव ने कमाल का कैच लपककर दीप्ति शर्मा को पवेलियन का रास्ता दिखाया। राधा का अद्भुत कैच देख स्टेडियम में बैठे हर एक दर्शक हैरान रह गया। इतना ही नहीं, दीप्ति शर्मा खुद इस कैच को देख भौचक्की रह गई।

WPL 2023: Radha Yadav ने डाइव लगाकर पकड़ा लाजवाब कैच

दरअसल, लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स टीम को पहला झटका 29 रन के स्कोर पर लगा, जहां कप्तान एलिसा हीली 17 गेंदों पर 24 रन बनाकर पवेलियन लौटी। उन्हें जेस जॉनसन ने राधा यादव के हाथों कैट आउट कराया। इसके बाद 31 रन पर यूपी ने अपना दूसरा विकेट गंवाया, जहां किरण नवगिरे दो गेंदों में दो रन बनाकर पवेलियन लौटी। उन्हें जेस जॉनसन ने एलिस कैप्सी के हाथों कैच कराया।

इसी स्कोर पर यूपी को तीसरा झटका लगा, श्वेता सेहरावत महज 1 रन बनाकर पवेलियन लौटी। उन्हें मारिजाने कैप ने विकेटकीपर तानिया भाटिया के हाथों कैट आउट कराया। इसके बाद क्रीज पर दीप्ति शर्मा और ताहिला मैकग्राथ की जोड़ी ने पारी को संभाला, लेकिन 11वें ओवर में दीप्ति शर्मा शिखा पांडे की गेंद पर राधा यादव के हाथों कैच आउट हुई।

इस ओवर की पहली गेंद पर दीप्ति ने लॉन्ग ऑन की तरफ शॉर्ट जड़ा, लेकिन गेंद सीधा हवा में चले ई और राधा ने चीते जैसी रफ्तार में डाइव लगाते हुए एक हाथ से शानदार कैच लपका और दीप्ति इस तरह 12 रन बनाकर पवेलियन लौटी। राधा का यह कैच देखकर स्टेडियम में बैठे हर एक दर्शक की आंखे खुली-की-खुली रह गई और यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।