Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

युजवेंद्र चहल की कलाकारी से तैयार हुई Rajasthan Royals की नई जर्सी, IPL 2024 में नए अवतार में दिखेंगे रॉयल्स- VIDEO

राजस्थान रॉयल्स ने अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए आईपीएल 2024 के लिए अपनी नई जर्सी को लॉन्च किया है। वीडियो की शुरुआत में चहल नई जर्सी के लिए आइडिया सोचते हुए दिख रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स की आईपीएल 2024 में पहली भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ होगी। राजस्थान टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज 24 मार्च को करेगी

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Mon, 04 Mar 2024 05:38 PM (IST)
Hero Image
Yuzvendra Chahal: राजस्थान रॉयल्स ने लॉन्च की नई जर्सी।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए राजस्थान रॉयल्स ने अपनी नई जर्सी को लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि इस नई जर्सी को टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने डिजाइन किया है। राजस्थान ने अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें चहल को नई जर्सी को तैयार करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में चहल काफी निराले अंदाज में जर्सी को पेश करते हुए नजर आ रहे हैं।

राजस्थान की नई जर्सी हुई लॉन्च

राजस्थान रॉयल्स ने अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए आईपीएल 2024 के लिए अपनी नई जर्सी को लॉन्च किया है। वीडियो की शुरुआत में चहल नई जर्सी के लिए आइडिया सोचते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद राजस्थान का स्पिनर रंगों की मदद से जर्सी को तैयार करता हुआ दिखाई दे रहा है।

राजस्थान की नई जर्सी पिछले सीजन के मुकाबले काफी रंग-बिरंगी दिख रही है। चहल टीम की नई जर्सी को पहनकर घूमते हुए भी नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही चहल वीडियो में खुद से डिजाइन की गई जर्सी के बार में जोस बटलर और संजू सैमसन से पूछते हुए भी दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Tushar Arothe: भारतीय टीम के पूर्व कोच के घर से पुलिस ने जब्त की एक करोड़ की रकम, मैच फिक्सिंग में भी हो चुका है गिरफ्तार

लखनऊ से होगी पहली भिड़ंत

राजस्थान रॉयल्स की आईपीएल 2024 में पहली भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ होगी। राजस्थान टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज 24 मार्च को करेगी और दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला जयपुर में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरे मुकाबले में राजस्थान की टक्कर दिल्ली कैपिटल्स के साथ 28 मार्च को होगी।

पिछले सीजन कैसा रहा था राजस्थान का प्रदर्शन?

राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन आईपीएल 2023 में मिलाजुला रहा था। टीम ने पिछले सीजन खेले 14 मैचों में से 7 में जीत का स्वाद चखा था, जबकि इतने ही मैचों में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा था। राजस्थान ने इस बार के ऑक्शन में रोवमैन पॉवेल के रूप में दमदार ऑलराउंडर को अपनी टीम से जोड़ा है। इसके साथ ही टीम ने घरेलू क्रिकेटर शुभम दुबे के लिए भी 5.80 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। आवेश खान को टीम ने लखनऊ सुपर जायंट्स से ट्रेड करते हुए टीम में शामिल किया है।