Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raju Srivastav Death News: नहीं रहे 'गजोधर भैया', सहवाग, गंभीर समेत कई क्रिकेटर्स ने जताया शोक

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का बुधवार सुबह निधन हो गया। फिल्म से लेकर राजनीतिक जगत से जुड़े कई हस्तियों ने राजू के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। बात करें खेल जगत की तो कई पूर्व क्रिकेटर्स ने भी रोजू ने निधन पर शोक जताया है।

By Piyush KumarEdited By: Updated: Wed, 21 Sep 2022 02:39 PM (IST)
Hero Image
राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह निधन हो गया। (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का बुधवार सुबह निधन हो गया। तकरीबन 40 दिनों से 58 वर्षीय राजू दिल्ली के एम्स अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे थे। बता दें कि 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल में जिम में एक्सरसाइज करते हुए राजू गिर पड़े थे। उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जिसके बाद एम्स में भर्ती करवाया गया था।

उनका यूं दुनिया को छोड़कर चले जाना हास्य जगत के लिए एक बड़ा झटका है। फिल्म से लेकर राजनीतिक जगत से जुड़े कई हस्तियों ने राजू के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। बात करें खेल जगत की तो कई पूर्व क्रिकेटर्स ने भी रोजू के निधन पर शोक जताया है। चलिए जानते हैं कि पूर्व क्रिकेटर्स ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर क्या प्रतिक्रिया दी--

गौतम गंभीर

श्री राजू श्रीवास्तव जी के निधन से दुखी हूँ ! उन्हें अपनी अनूठी शैली के अवलोकन और शानदार कॉमेडी के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए याद किया जाएगा। शांति।

इरफान पठान

राजू सभी लोगों के चहेते थे। हम सभी उन्हें याद करेंगे।

कृणाल पांड्या -

कॅामेडी के जरिए हमारे चेहरे पर हंसी लाने के लिए शुक्रिया। राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि। उनके प्रियजनों के प्रति मेरी संवेदना है।

सुरेश रैना-

उनके निधन से दुखी हूं। वो स्टैंड-अप कॅामेडी के बादशाह थे। आपने पूरे देश को हंसाया। उनके प्रियजनों के प्रति संवेदनाएं।

शिखर धवन-

इस खबर से दुखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। आप हमेशा याद रखे जाएंगे। उनके प्रियजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।

वीरेंद्र सहवाग-

ओम शांति। राजू श्रीवास्तव ने लोगों को अपने हास्य कला से सबको हंसाया। उनके परिवार को मेरी संवेदनाएं।

आकाश चोपड़-

राजू जी, आप कभी भुलाये नहीं जाएँगे…जब भी हम हँसेंगे, आप याद आएँगे। ॐ शांति।

बताते चलें कि राजू अपने पीछे एक बेटी और एक बेटा छोड़ गये हैं। राजू भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में स्टैंडअप कॉमेडी के पुरोधा माने जाते थे। उन्होंने फिल्मों के साथ टीवी और कॉमेडी शोज में खूब काम किया था।