Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranji Trophy 2024: यश राठौड़ और अक्षय वाडकर ने खेली धांसू पारी, मध्य प्रदेश के खिलाफ विदर्भ ने किया जोरदार कमबैक

रणजी ट्रॉफी 2024 के सेमीफाइनल मैच में दूसरी इनिंग में भी विदर्भ की शुरुआत अच्छी नहीं रही। अथर्व तायडे महज 2 रन के स्कोर पर आवेश खान का शिकार बने। वहीं अक्षय वाखरे भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 1 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद ध्रुव शोरे और अमन मोखड़े ने मोर्चा संभाला और तीसरे विकेट के लिए 73 रन जोड़े।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Mon, 04 Mar 2024 06:14 PM (IST)
Hero Image
Ranji Trophy 2024: मध्य प्रदेश के खिलाफ मजबूत स्थिति में विदर्भ।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। रणजी ट्रॉफी 2024 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में मध्य प्रदेश के खिलाफ विदर्भ की टीम जोरदार कमबैक करने में सफल रही है। टेस्ट का तीसरा दिन पूरी तरह से विदर्भ के बल्लेबाजों के नाम रहा। दिन का खेल खत्म होने तक विदर्भ ने 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 343 रन लगा दिए हैं। विदर्भ की बढ़त 261 रन की हो चुकी है और टीम के चार विकेट बचे हुए हैं।

विदर्भ की शुरुआत रही खराब

पहली पारी में 82 रन से पिछड़ने के बाद दूसरी इनिंग में भी विदर्भ की शुरुआत अच्छी नहीं रही। अथर्व तायडे महज 2 रन के स्कोर पर आवेश खान का शिकार बने। वहीं, अक्षय वाखरे भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 1 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद ध्रुव शोरे और अमन मोखड़े ने मोर्चा संभाला और तीसरे विकेट के लिए 73 रन जोड़े। ध्रुव 40 रन बनाकर कुमार कार्तिकेय की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे।

Scorecard ▶️ https://t.co/KsLiJPuYMZ pic.twitter.com/To2kZYmvwo— BCCI Domestic (@BCCIdomestic) March 4, 2024

अमन ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया और उनको दूसरे छोर से करुण नायर के रूप में दमदार जोड़ीदार भी मिला। हालांकि, करुण अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके और 38 रन बनाकर आवेश की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। वहीं, अमन 59 रन बनाकर आउट हुए।

यह भी पढ़ेंयुजवेंद्र चहल की कलाकारी से तैयार हुई Rajasthan Royals की नई जर्सी, IPL 2024 में नए अवतार में दिखेंगे रॉयल्स- VIDEO

यश-अक्षय ने खेली धांसू पारी

विदर्भ की टीम ने 161 रन के स्कोर पर अपने 5 विकेट गंवा दिए थे और टीम मुश्किल में दिखाई दे रही थी। इसके बाद यश राठौड़ और अक्षय वाडकर ने मोर्चा संभाला। दोनों ने छठे विकेट के लिए 158 रन जोड़े। अक्षय 7 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि, यश 165 गेंदों में 97 की शानदार पारी खेलकर क्रीज पर डटे हुए हैं। यश का साथ आदित्य सरवटे दे रहे हैं, जो 14 रन बना चुके हैं।