Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AFG vs BAN: Rashid Khan को साथी पर आया गुस्‍सा तो बीच पिच पर फेंक दिया अपना बल्‍ला, वीडियो में कैद हुआ पूरा मामला

बांग्‍लादेश के खिलाफ अफगानिस्‍तान के कप्‍तान राशिद खान ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में सुपर-8 राउंड के आखिरी मुकाबले में बीच मैदान पर अपना गुस्‍सा निकाला। राशिद खान ने साकिब की गेंद पर कवर्स में हवाई शॉट खेला और दो रन लेना चाहे। मगर राशिद खान को उनके साथी करीम जनत ने दूसरा रन लेने से रोक दिया। खान आगबबूला हो गए और अपना बल्‍ला बीच पिच पर फेंक दिया।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Tue, 25 Jun 2024 09:23 AM (IST)
Hero Image
राशिद खान ने गुस्‍से में अपना बल्‍ला बीच पिच पर फेंक दिया और...

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। अफगानिस्‍तान के कप्‍तान राशिद खान ने गुस्‍से में बीच पिच पर अपना बल्‍ला फेंक दिया। बांग्‍लादेश के खिलाफ मंगलवार को टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के सुपर-8 राउंड के आखिरी मुकाबले में राशिद खान ने अपने साथी करीम जनत पर गुस्‍सा निकालते हुए ऐसी हरकत की।

दरअसल, राशिद खान ने पारी के आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर हेलीकॉप्‍टर शॉट खेलना चाहा, लेकिन उनके बल्‍ले का गेंद से अच्‍छी तरह संपर्क नहीं हो सका। गेंद कवर्स की दिशा में गई, जहां बांग्‍लादेशी फील्‍डर्स से थोड़ी सी मिसफील्डिंग भी हुई। राशिद खान तब तेजी से दौड़कर दो रन लेना चाह रहे थे, लेकिन जनत ने उन्‍हें वापस भेज दिया।

यह भी पढ़ें: अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश के बीच मैच के लाइव अपडेट्स पढ़ने के लिए क्लिक करें

राशिद खान का गुस्‍सा

राशिद जब दूसरा रन लेने दौड़े और करीम से उन्‍हें वापस जाने का कॉल मिला तो गुस्‍से में अफगानी कप्‍तान ने बीच पिच पर बल्‍ला फेंक दिया और अपने छोर पर लौट आए। राशिद खान का गुस्‍सा आंखों में साफ नजर आ रहा था। जब करीम जनत राशिद का बल्‍ला उठाकर उन्‍हें देने लगे, तब अफगानी कप्‍तान ने गुस्‍से में बल्‍ला पकड़ा और अपने पैड पर जोर से मारा। राशिद खान का यह वीडियो वायरल हो गया है।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

राशिद खान की ताबड़तोड़ पारी

बता दें कि राशिद खान ने मंगलवार को बांग्‍लादेश के खिलाफ छोटी, लेकिन उपयोगी पारी खेली। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने केवल 10 गेंदों में तीन छक्‍के की मदद से नाबाद 19 रन बनाए। राशिद खान की पारी के दम पर अफगानिस्‍तान ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 115 रन बनाए।

यह भी पढ़ें: 'तुम चुप रहो,' Fazalhaq Farooqi ने कप्तान राशिद खान को दी धमकी! वायरल VIDEO से चला सच्चाई का पता