Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rashid Khan Video: राशिद खान ने सचिन तेंदुलकर स्टैंड की ओर मारा स्वैग भरा 'नो- लुक शॉट', खूब वायरल हो रहा है वीडियो

अफगानिस्तान टीम की पारी के 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर राशिद खान ने ऐसा सिक्स लगाया जिसकी वीडियो अब तेजी से वायरल हो रही है। मैकार्थी ने मिडिल लेग पर लो फुलटॉस गेंद फेंकी जिसे राशिद ने डीप बैकवर्ड स्क्ववॉयर लेग पर खेला और गेंद सीधा सचिन तेंदुलकर स्टैंड्स में जा गिरी। राशिद ने अपने सिक्स की वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 18 Mar 2024 11:42 AM (IST)
Hero Image
AFG vs IRE: Rashid Khan ने जड़ा नो-लुक सिक्स, वीडियो हुआ वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। अफगानिस्तान और आयरलैंड (AFG vs IRE) के बीच रविवार को दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में अफगानिस्तान को 10 रन से जीत मिली। अफगान टीम की इस जीत में कप्तान राशिद खान रियल हीरो रहे, जिन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से ही शानदार प्रदर्शन किया।

मैच के बाद सोशल मीडिया पर राशिद खान (Rashid Khan Six) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह नो लुक सिक्स जड़ते हुए नजर आ रहे हैं। नो लुक सिक्स अब तक कई बैटर्स जड़ चुके हैं, लेकिन राशिद ने जिस तरह से ये छक्का लगाया उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

AFG vs IRE: Rashid Khan ने जड़ा नो-लुक सिक्स, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, अफगानिस्तान टीम की पारी के 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर राशिद खान (Rashid Khan) ने ऐसा सिक्स लगाया, जिसकी वीडियो अब तेजी से वायरल हो रही है। मैकार्थी ने मिडिल लेग पर लो फुलटॉस गेंद फेंकी, जिसे राशिद ने डीप बैकवर्ड स्क्ववॉयर लेग पर खेला और गेंद सीधा सचिन तेंदुलकर स्टैंड्स में जा गिरी। इस दौरान राशिद खान ने बिना गेंद देखें ये शॉट जड़ा और ये एक शानदार छक्का रहा। राशिद ने अपने सिक्स की वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: RCB ने अपनाएं 5 फॉर्मूले और जीत लिया WPL 2024 का खिताब, Delhi Capitals की कमजोर कड़ी पर साधा सटीक निशाना

राशिद का ये सिक्स देखकर फैंस को धोनी के नो-लुक सिक्स की याद आई, जो उन्होंने हाल ही में सीएसके के ट्रेनिंग सेक्शन में जड़ा था।

View this post on Instagram

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

AFG vs IRE 2nd T20I: अफगानिस्तान ने आयरलैंड को 10 रन से हराया

अगर बात करें AFG vs IRE 2nd T20I मैच की तो शारजाह में खेले गए मैच में अफगानिस्‍तान ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। इसके जवाब में आयरलैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट नुकसान पर 142 रन पर ढेर हो गई। अफगानिस्‍तान के लिए राशिद खान ने बल्ले से 12 गेंदों पर 25 रन की पारी खेली और गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 4 विकेट चटकाए। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया।

यह भी पढ़ें: Deepti Sharma: घर वालों के सामने क्रिकेट खेलने की रखी जिद्द, भाई का मिला साथ और बन गईं सुपरस्टार; WPL में अब रचा इतिहास