Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shikhar Dhawan Retirement: 'तुमने मुझे बहुत खुशी दी है', रवि शास्त्री ने शिखर धवन के संन्यास के बाद लिखा खास संदेश

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने शिखर धवन के लिए खास संदेश लिखा है। शास्त्री ने शिखर को संन्यास की बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। शास्त्री ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि वह अभी भी युवा हैं और कई अन्य तरीकों से खेल में योगदान देना जारी रख सकते हैं। साथ ही उन्होंने अपने प्रदर्शन से पूर्व कोच को खुशी दी है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 25 Aug 2024 09:09 PM (IST)
Hero Image
शिखर धवन के लिए रवि शास्त्री ने लिखा खास संदेश। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने शिखर धवन को संन्यास लेने के बाद अपनी शुभकामनाएं दी हैं। शास्त्री ने शिखर धवन के लिए एक भावनात्मक संदेश लिखा है। शिखर ने 24 अगस्त, शनिवार को 2010 में शुरू हुए अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया। इस धमाकेदार ओपनर ने यह भी घोषणा की कि वह घरेलू क्रिकेट से भी नहीं खेलेंगे।

शिखर के संन्यास की घोषणा के बाद से ही उनके लिए शुभकामनाओं का तांता लग गया। विराट कोहली, रोहित शर्मा, इरफान पठान और युवराज सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने शुभकामनाएं भेजीं। इसमें रवि शास्त्री ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पूर्व सलामी बल्लेबाज को शुभकामनाएं भेजीं और बेहतर भविष्य के लिए कामना की। शास्त्री ने अपने संदेश के अंत में शिखर को बताया कि वह अभी भी युवा हैं और कई अन्य तरीकों से खेल में योगदान देना जारी रख सकते हैं।

'मुझे बहुत खुशी और मनोरंजन दिया'

शास्त्री ने कहा, अपने संन्यास का आनंद लें, शिकी बॉय! आपने कोच और निदेशक के रूप में मेरे 7 सालों के दौरान मुझे बहुत खुशी और मनोरंजन दिया। ICC टूर्नामेंट, एशिया कप और गॉल में आपकी मैच-विजेता पारी हमेशा याद रखी जाएगी। आप अभी भी युवा हैं और खेल में योगदान देने के लिए आपके पास बहुत सारे तरीके हैं। भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

अनोखे अंदाज में शिखर ने किया संन्यास का ऐलान

गौरतलब हो कि शिखर धवन ने 14 साल के अपने क्रिकेट करियर को अलविदा कह दिया। एक अनोखे अंदाज में शिखर धवन ने अंतरराष्ट्रीय करियर और घरेलू क्रिकेट को अलविदा कहा। शिखर ने एक वीडियो जारी कर संन्यास की घोषणा की। अब शिखर अपने बिजनेस पर ध्यान देंगे। शिखर धवन ने अपने पहले मैच में शतक जड़कर सभी का ध्यान खींचा था।

यह भी पढ़ें- 'The Ultimate Jatt' रोहित ने शिखर धवन के रिटायरमेंट पर किया इमोशनल पोस्ट, 4 खास तस्वीरों में बयां की दोस्ती की दास्तां

यह भी पढे़ं- 5 साल और 100 शतक, Shikhar Dhawan के करियर का Golden Era, जहां जमकर चमकी 'गब्बर' की किस्मत