Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ravichandran Ashwin का एंग्री लुक देखा क्या? डगआउट में बैठकर दे डाली धमकी! VIDEO से सामने आया मामला

Ravichandran Ashwin Angry Reaction Video भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन को एक तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2024) मैच के दौरान काफी गुस्से में देखा। अश्विन के गुस्से वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अश्विन अपने साथी खिलाड़ी को एक कैच छोड़ने पर नाराज होकर डगआउट पर बैठे हुए ही चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Fri, 02 Aug 2024 11:47 AM (IST)
Hero Image
R Ashwin बने ‘एंग्री यंग मैन’, TNPL 2024 के बीच दिग्गज का वीडियो हुआ वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। R  Ashwin Video। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को हमेशा मैदान पर शांत स्वभाव के लिए जाना जाता हैं। अश्विन का मैदान पर कूल अंदाज फैंस को काफी पसंद भी आता है, लेकिन हाल ही में अश्विन तमिलनाडु प्रीमियर लीग मैच के दौरान काफी गुस्से में नजर आए।

उनका वीडिय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अश्विन टीम के डगआउट में खड़े होकर किसी को गुस्से में इशारा करते हुए भड़ास निकाल रहे है। यह घटना दिंडिगुल ड्रैगन्स और चेपॉक सुपर गिलीज के बीच खेले गए एलीमिनेटर मुकाबले की है।

R Ashwin बने ‘एंग्री यंग मैन’, TNPL 2024 के बीच दिग्गज का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, आर अश्विन को हाल ही में TNPL 2024 के दौरान गुस्से में उस वक्त देखा गया, जब शिवम सिंह और नए बल्लेबाज बाबा इंद्रजीत के बीच कंफ्यूजन हो गई और इंद्रजीत पहली गेंद पर ही रन आउट हो गए। लगातार दूसरा विकेट गिरता देख अश्विन काफी गुस्से में नजर आए। अश्विन को गुस्से में चिल्लाता देख हर कोई हैरान रह गया। अब उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वहीं, मैच के बाद अश्विन को प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया। उन्होंने मैच में 35 गेंदों पर 57 रन की शानदार पारी खेली, जिसकी वजह से उन्हें ये अवॉर्ड मिला।

यह भी पढ़ें: जो काम 7 बल्लेबाज मिलकर नहीं कर पाए, वो R Ashwin ने अकेले कर दिया, गेंदबाज रह गए हैरान

मैच के बाद बात करते हुए अश्विन ने कहा कि उन्हें अपने साथियों के साथ उस घटना के बारे में चर्चा करनी पड़ेगी जिसे वह बाकी सीजन में नहीं देखना चाहते। पोस्ट-मैच प्रेजेंटेशन में अश्विन आगे बोले कि प्रेशर ऐसे हालात पैदा करता है, हमें चर्चा करनी होगी, लेकिन अहम बात यह है कि हमने मैच को खत्म किया।

अश्विन ने आगे कहा कि यह एक परफेक्ट गेम नहीं था, हमारे खराब बॉलिंग और फील्डिंग के बावजूद, हमने उन्हें कम स्कोर पर रोका। एक अंतर्राष्ट्रीय और आईपीएल खिलाड़ी के रूप में, मेरे ऊपर अच्छा प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी थी। हमनें परफेक्ट गेम नहीं खेला, उम्मीद है कि हम आने वाले मैचों में अच्छा करेंगे। फैंस को धन्यवाद जो सपोर्ट करने के लिए यहां तक आए।

यह भी पढ़ें: R Ashwin autobiography: अश्विन की किताब में कई चौंकाने वाले खुलासे, जाने धोनी के श्रीसंत को सुधारने वाला किस्‍सा