Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

R Ashwin Video: ‘लेडी लक’ को दी जादू की झप्पी, भारत की जीत के बाद पिता के सामने इमोशनल हुए अश्विन

भारतीय टीम के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट में 280 रन से मात दी। पहले टेस्ट में अश्विन ने गेंद और बॉल दोनों से अहम योगदान दिया। चेन्नई में अश्विन को सपोर्ट करने के लिए उनकी वाइफ प्रीति भी पहुंचीं थी जिन्हें स्टेडियम से तालियां बजाते हुए अपने पति का हौसला बढ़ाते हुए देखा गया। उनका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 22 Sep 2024 02:17 PM (IST)
Hero Image
IND vs BAN: R Ashwin ने 'प्लेयर ऑफ द मैच' अवॉर्ड जीतने के बाद पिता को लगाया गले

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। R Ashwin Wife Preeti Video Ind vs Ban: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में भारतीय टीम को 280 रन से जीत मिली। इस मैच में मिली जीत के बाद टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

टीम इंडिया की जीत के रियल हीरो आर अश्विन रहे, जिन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से ही कमाल का परफॉर्मेंस किया। चौथे दिन का खेल जब शुरू हुआ तो भारत को जीत के लिए 6 विकेट की दरकार थी, लेकिन बांग्लादेशी बैटर्स क्रीज पर डटे हुए थे।

R Ashwin की वाइफ प्रीति ने चेन्नई में लूटी महफिल

दरअसल, उस वक्त बांग्लादेश टीम के कप्तान नजमुल शांतो और शाकिब की जोड़ी को आउट करना भारतीय गेंदबाजों के लिए मुश्किल हो रहा था। उस वक्त कप्तान रोहित ने पहली बारी गेंद रविचंद्रन अश्विन को थमाई और उन्होंने आते ही शाकिब को आउट किया। उसके बाद अश्विन रुके नहीं और उन्होंने दूसरी पारी में 6 विकेट ले लिए। 

पहली पारी में शतक बनाने वाले अश्विन ने शाकिब का जैसे ही विकेट लिया, तो उनकी पत्नी प्रीति की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। प्रीति अपने पति को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंची थी, जहां वह अपनी बेटियों के साथ मिलकर खड़े होकर दिल खोलकर तालियां बजाती हुई नजर आई। उनकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। 

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: 'मैं हिसाब नहीं रखता', R Ashwin ने हर्षा भोगले के किस सवाल पर कहा 'NO'?

भारत के मैच जीतने के बाद अश्विन ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। मैदान पर उन्होंने अपने पिता को गले लगाया और अपनी वाइफ को भी जादू की झप्पी दी। अश्विन के पिता वीडियो में इमोशनल नजर आए। वहीं, वीडियो में कप्तान रोहित अश्विन की बेटियों के साथ प्यार से बातचीत करते हुए नजर आए।

चेन्नई टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश को 280 रन से हराया

भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 280 रन से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। जीत के लिए 515 रन का पीछा करते हुए बांग्लादेश की दूसरी पारी 234 रन पर सिमट गई। बांग्लादेश के लिए कप्तान नजमुल ने 82 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN 1st Test: ‘उनके लिए मैं जितना कहूं उतना कम..’ Rohit Sharma ने Ashwin के लिए अपना दिल खोलकर रख दिया

पहली पारी में अश्विन (113) और जडेजा (86) की मदद से भारत ने पहली पारी में 376 रन बनाए और बांग्लादेश को 149 रन पर समेट दिया। दूसरी पारी में शुभमन गिल (नाबाद 119) और ऋषभ पंत (109) के शतक के दम पर भारत ने चार विकेट पर 287 रन बनाकर घोषित की थी। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम दूसरी पारी में 234 रन पर सिमट गई।