Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG: Sarfaraz Khan को रनआउट कराने के बाद Ravindra Jadeja को हुआ अपनी गलती का एहसास, पूरी दुनिया के सामने इस तरह मांगी माफी

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने राजकोट टेस्ट के पहले दिन सरफराज खान को रन आउट कराने के बाद उनसे अब माफी मांगी है। पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें वह सरफराज खान के रन आउट के बाद दुखी नजर आए। उन्होंने कहा कि वह उनकी गलत कॉल थी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 15 Feb 2024 08:47 PM (IST)
Hero Image
Sarfaraz Khan को रनआउट कराने के बाद Ravindra Jadeja को हुआ अपनी गलती का एहसास

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG 3rd Test) के बीच राजकोट में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 325 रन बना लिए हैं। इस दौरान भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने 131 रनों और रवींद्र जडेजा ने नाबाद 110 रन की शतकीय पारी खेली। उनके अलावा डेब्यूटेंट सरफराज खान ने 62 रन की पारी खेली।

सरफराज खान रवींद्र जडेजा की गलती की वजह से रन आउट हो गए। इस कड़ी में स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैच के बाद सरफराज खान (Sarfaraz Khan Run Out) को रन आउट कराने के बाद उनसे माफी मांगी। जडेजा ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लिखा कि उन्हें अपनी गलती का अफसोस हो रहा है।

Ravindra Jadeja ने मैच के बाद Sarfaraz Khan से मांगी माफी

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने राजकोट टेस्ट के पहले दिन सरफराज खान को रन आउट कराने के लिए उनसे माफी मांगी है। पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की और लिखा कि सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के लिए मुझे बुरा लग रहा है, यह मैं स्वीकार करता हूं कि यह मेरा गलत कॉल था। अच्छा खेला सरफराज..। इस कैप्शन पर जडेजा ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी लगाया है।

जडेजा की इस पोस्ट से यह साफ लग रहा है कि उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ है और उन्होंने इस पूरी दुनिया के सामने भी स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़ें:  Ind vs Eng 3rd Test: Sarfaraz Khan की डेब्यू पारी देख खुशी से झूम उठी बेगम रोमाना, पिता ने भी इस तरह बढ़ाया हौसला, देखें VIDEO

Sarfaraz Khan जडेजा की गलती के चलते हुए रन आउट

मुंबई के विस्फोटक बल्लेबाज सरफराज खान को तीन सालों के संघर्ष के बाद गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने का सुनहरा अवसर मिला। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग-11 के दौरान जब उनका नाम लिया गया तो मानो फैंस की भी खुशी का लेवल देखने लायक रहा। सरफराज की पत्नी और उनके पिता उनके इस खास दिन को स्पेशल और यादगार मनाने स्टेडियम पहुंचे।

डेब्यू कैप मिलते ही सरफराज खान ने अपने पिता को गले लगाया। पिता और उनकी वाइफ रोमाना इस दौरान इमोशनल नजर आए। डेब्यू मैच को खास और यादगार बनाने के इरादे से मैदान पर उतरे सरफराज ने बल्ले से कमाल किया। उन्होंने 62 रन की पारी खेली, लेकिन वह इस पारी को शतक में तब्दील नहीं कर सके। जडेजा की गलती के कारण वह रन आउट हो गए।

पारी के 82वें ओवर के दौरान जडेजा जब अपने शतक के करीब थे, तब जेम्स एंडरसन की पांचवीं गेंद पर जडेजा ने मिड ऑन की तरफ एक शॉट खेला और रन के लिए दौड़े। गेंद को मार्क वुड के हाथों में देख जडेजा वापस लौटने लगे। हालांकि, तब तक सरफराज खान आधी क्रीज पार कर चुके थे और वुड ने स्टक थ्रो फेंककर उन्हें आउट करने का मौका नहीं छोड़ा।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: 'रात को वक्त चाहिए गुजरने...' आकाश चोपड़ा के सवाल पर सरफराज के पिता ने दिया शायराना जवाब, कमेंट्री में लिया हिस्सा