Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS: चेन्नई में दिखी जड्डू की जादूगरी! 'ड्रीम बॉल' फेंककर उखाड़ा Smith का स्टंप, बेबस दिखा कंगारू बैटर

चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में रविंद्र जडेजा का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। जडेजा की घूमती गेंदों ने कंगारू बल्लेबाजों का जीना हराम कर रखा है। जड्डू ने दो ओवर के अंदर ही मैच की कहानी को पूरी तरह से पलटकर रख दिया है। जडेजा के हाथ से निकली ड्रीम बॉल को देखकर स्टीव स्मिथ का सिर चकरा गया और कंगारू बल्लेबाज क्लीन बोल्ड हुआ।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sun, 08 Oct 2023 05:04 PM (IST)
Hero Image
IND vs AUS: जडेजा ने स्टीव स्मिथ को क्लीन बोल्ड किया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्लीRavindra Jadeja vs Steve Smith: चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में रविंद्र जडेजा का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। जडेजा की घूमती गेंदों ने कंगारू बल्लेबाजों का जीना हराम कर रखा है। जड्डू ने दो ओवर के अंदर ही मैच की कहानी को पूरी तरह से पलटकर रख दिया है। जडेजा के हाथ से निकली ड्रीम बॉल को देखकर स्टीव स्मिथ का सिर चकरा गया और कंगारू बल्लेबाज को क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटना पड़ा।

जडेजा की फिरकी में उलझे स्मिथ

दरअसल, स्टीव स्मिथ 46 रन बना चुके थे और क्रीज पर पूरी तरह से सेट दिख रहे थे। स्मिथ के बल्ले पर लगाम लगाने के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने गेंद रविंद्र जडेजा के हाथों में सौंपी। जड्डू ने भी अपने कैप्टन को निराश नहीं किया और स्मिथ को क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन की राह दिखाई। जडेजा के हाथ से निकली गेंद मिडल स्टंप से टर्न होती हुई स्मिथ का ऑफ स्टंप ले उड़ी। स्मिथ के हाव-भाव को देखकर साफतौर पर लगा कि वह इस गेंद को पढ़ने में पूरी तरह से नाकाम रहे।

— @$:🚩GanESH@$:🚩 (@Ganesh_718_) October 8, 2023

एक ओवर में किया लाबुशेन-कैरी का शिकार

स्टीव स्मिथ को पवेलियन भेजने के बाद अगले ओवर में रविंद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के मिडिल ऑर्डर को तहस-नहस करके रख दिया। जड्डू ने पारी के 30वें ओवर में पहले लाबुशेन को पवेलियन की राह दिखाई। इसके ठीक एक गेंद बाद ही उन्होंने एलेक्स कैरी को भी चलता कर दिया। कैरी जडेजा की लाइन को समझने में पूरी तरह से नाकाम रहे और विकेट के सामने पाए गए।

यह भी पढ़ें10 चौके और 13 छक्के... 29 गेंदों में ठोका शतक, 21 साल के बैटर ने चकनाचूर किया एबी डिविलियर्स का वर्ल्ड रिकॉर्ड

शुभमन गिल के बिना उतरी है टीम इंडिया

भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 के अपने पहले मैच में शुभमन गिल के बिना मैदान पर उतरी है। गिल डेंगू की चपेट में आ गए हैं, जिसके चलते वह यह मुकाबला मिस कर रहे हैं। गिल की जगह पर प्लेइंग इलेवन में ईशान किशन को जगह दी गई है, जो कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करते हुए नजर आएंगे।