Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ravindra Jadeja Injury: भारतीय टीम के सामने बड़ा संकट, रवींद्र जडेजा के पूरी सीरीज से बाहर होने की खबर आई सामने

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का इंग्लैंड के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज खेल पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा हैं। जडेजा की चोट गंभीर है और फिलहाल उनका खेल पाना मुश्किल लग रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार जडेजा होम टेस्ट में भारत के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहते हैं लेकिन सीरीज के बाकी मैचों में उनका खेल पाना तय नहीं है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 30 Jan 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
Ravindra Jadeja इंग्लैंड के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से हो सकते हैं बाहर

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Ravindra Jadeja Test Series: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इंग्लैंड (IND vs ENG 2nd Test) के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बचे हुए मैचों से बाहर हो सकते हैं।

बीसीसीआई ने हाल ही में ये जानकारी दी थी कि भारत के स्टार ऑलराउंडर चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं, जिससे भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा।

पहले टेस्ट के चौथे दिन जडेजा को खेल के दौरान पैर की मांसपेशियों में चोट लगी थी, जिसके बाद वह टेस्ट से बाहर हो गए। हालांकि, फिलहाल मेडिकल टीम की निगरानी में है। NCA से सामने आई जानकारी के मुताबिक रवींद्र जडेजा की चोट गंभीर है।

Ravindra Jadeja इंग्लैंड के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से हो सकते हैं बाहर

दरअसल, भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का इंग्लैंड के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज खेल पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा हैं। जडेजा की चोट गंभीर है और फिलहाल उनका खेल पाना मुश्किल लग रहा है। एक निजी न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, जडेजा होम टेस्ट में भारत के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहते हैं, लेकिन सीरीज के बाकी मैचों में उनका खेल पाना तय नहीं है। जडेजा की चोट को पूरी तरह से ठीक होने में समय लग सकता हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: 'टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का होगा सूपड़ा साफ, 5-0 से जीतेगा इंग्लैंड'; पूर्व क्रिकेटर ने कर डाली है बड़ी भविष्यवाणी

IND vs ENG 1st Test: Ravindra Jadeja का ऐसा रहा प्रदर्शन

इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट के दौरान रवींद्र जडेजा चोटिल हो गए थे। इस टेस्ट मैच में जडेजा ने बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दिया। जडेजा पहली पारी में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उनके बल्ले से 87 रन निकले। इसके अलावा टेस्ट की दोनों पारियों में जडेजा ने 5 विकेट भी हासिल किए। हालांकि, भारत को पहले टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा।