Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs WI: Ravindra Jadeja ने कुलदीप यादव को उनकी हेयरस्‍टाइल के लिए छेड़ा, मिला घातक जवाब, देखें वीडियो

कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने मिलकर वेस्‍टइंडीज के खिलाफ कुल सात विकेट चटकाए। बीसीसीआई ने मैच के बाद का एक वीडियो शेयर किया जिसमें रवींद्र जडेजा अपने साथी कुलदीप यादव को उनकी हेयरस्‍टाइल के लिए छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद कुलदीप यादव ने जो जवाब दिया उसे जानकर अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल होगा। फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamUpdated: Fri, 28 Jul 2023 02:10 PM (IST)
Hero Image
Ravindra Jadeja and Kuldeep Yadav: रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव की जोड़ी ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में आपस में सात विकेट बाटकर भारत को आसान जीत दिलाई। इन दोनों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने कैरेबियाई टीम को 163 गेंदें शेष रहते हुए पांच विकेट से मात दी।

बीसीसीआई ने इसके बाद इस जोड़ी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रवींद्र जडेजा ने कुलदीप यादव को उनकी हेयरस्‍टाइल के लिए छेड़ा। इसके जवाब में कुलदीप यादव ने जो जवाब दिया, उसे जानकर फैंस के लिए अपनी हंसी रोकना मुश्किल होगा।

कुलदीप यादव ने क्‍या जवाब दिया?

वीडियो की शुरुआत में जडेजा कहते हैं, ''मेरे साथ हैं कुलदीप यादव, जो इतनी गर्मी में भी बहुत शानदार हेयरस्‍टाइल (फूल वाली) लेकर आए हैं भारत से।'' तभी अगले शॉट में दिखाया है कि कुलदीप यादव माइक पकड़ते हैं और कहते हैं, ''मैं हर चीज में जड्डू भाई को फॉलो कर रहा हूं।'' इस जवाब के बाद दोनों खिलाड़ी जोरदार ठहाका लगाते हैं।

Presenting Bowling Brilliance from Barbados ft. @imjadeja & @imkuldeep18 😎 - By @ameyatilak

Full Interview 🎥🔽 #TeamIndia | #WIvIND https://t.co/ND2EZ2Lbzz pic.twitter.com/lZbTCq5kV1

— BCCI (@BCCI) July 28, 2023

हंटिंग पेयर का जडेजा ने किया जिक्र

वीडियो में नजर आया कि रवींद्र जडेजा ने कहा, ''मेरे ख्‍याल से हंटिंग पेयर (शिकार करने वाली जोड़ी) की तरह हमने काम किया है और विराट का जो कैच था, उससे बहुत खुशी मिली। हर बार होता है कि मैं गेंदबाज की गेंद पर कैच पकड़ता हूं, लेकिन मेरी गेंद पर उन्‍होंने शानदार कैच लपका। एकदम नीचा और तेज कैच था, जो कि विराट कोहली ने पकड़ा।''

फिर कुलदीप ने कहा, ''भगवान करे कि आप इसी तरह की गेंदबाजी करते रहे और साथ में हम लोग विकेट निकालते रहे।'' 39 सेकंड की क्लिप का यही अंत हुआ। भारतीय टीम शनिवार को वेस्‍टइंडीज से दूसरे वनडे में भिड़ेगी। जडेजा और यादव की कोशिश एक बार फिर अपनी फिरकी पर कैरेबियाई बल्‍लेबाजों को नचाने की होगी।