Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RCB vs GG: 'मैं और सोफी जब सोचते नहीं हैं तब...' स्मृति मंधाना ने इन प्लेयर्स को दिया जीत का क्रेडिट; दर्शकों को लेकर भी कही बड़ी बात

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एकतरफा मैच में गुजरात जायंट्स को 8 विकेट से पटखनी दी। गुजरात से मिले 108 रन के लक्ष्य को आरसीबी ने सिर्फ 12.3 ओवर में हासिल किया। टीम की ओर से कप्तान स्मृति मंधाना ने तूफानी पारी खेली। जीत के बाद मंधाना ने टीम की जमकर तारीफ की है। मंधाना युवा बैटर मेघना से काफी प्रभावित नजर आईं।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Wed, 28 Feb 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
WPL 2024: धमाकेदार जीत से गदगद हुईं कप्तान स्मृति मंधाना

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। महिला प्रीमियर लीग 2024 के पांचवें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एकतरफा अंदाज में गुजरात को 8 विकेट से रौंदा। गुजरात से मिले 108 रन के लक्ष्य को आरसीबी ने हंसते-खेलते हुए महज 12.3 ओवर में हासिल कर लिया। गेंदबाजी में सोफी मोलिनक्स ने कहर बरपाया, तो बल्ले से स्मृति मंधाना ने महफिल लूटी। टूर्नामेंट में मिली लगातार दूसरी जीत से कप्तान स्मृति बेहद खुश नजर आईं और उन्होंने टीम की जमकर तारीफ की।

धमाकेदार जीत के बाद क्या बोलीं कप्तान मंधाना?

गुजरात पर मिली जीत के साथ स्मृति मंधाना ने कहा, "कोई भी मैसेज नहीं था, चीजों को सिंपल रखना था, गेंद को देखिए और रिएक्ट कीजिए। मैं और सोफी तब बेस्ट करते हैं, जब हम सोचते नहीं हैं। हमने यहां पर खेला गया लास्ट मैच देखा था, पिच में तेज गेंदबाजों के लिए कुछ था। रेणुका और सोफी गेंद को स्विंग करा सकती हैं। रेणुका इनस्विंगर और सोफी आउटस्विंगर, दोनों का ही प्रदर्शन लाजवाब रहा।"

यह भी पढ़ें- BCCI की फटकार के बाद रणजी ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच खेलेंगे Shreyas Iyer, तमिलनाडु की ओर से वॉशिंगटन सुंदर भी मचाएंगे धमाल

आरसीबी की कप्तान ने आगे कहा, "एस मेघना के लिए घरेलू क्रिकेट में पिछले कुछ सीजन कमाल के रहे हैं और लास्ट मैच में उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा। यहां तक कि आज भी वह काफी शांत दिखाई दीं और उन्होंने काफी अच्छे स्ट्राइक रेट के साथ रन बटोरे। हमको किस तरह की टीम चाहिए, इस पर पिछले एक साल में काफी काम किया गया है।"

दर्शकों ने जीता कैप्टन का दिल

स्मृति मंधाना ने भारी तादाद में मैच देखने पहुंचे दर्शकों का भी धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, "मैच देखने के लिए इतनी भारी तादाद में आए दर्शकों को देखकर काफी खुश हूं। इनके लिए भी तालियां बजनी चाहिए।" बता दें कि आरसीबी को अब तक खेले गए दोनों ही मैचों में दर्शकों का भरपूर समर्थन मिला है।