Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गले मिलने पर Rishabh Pant ने साथी खिलाड़ी को स्वीमिंग पूल में फेंका, फिर मुंह फेर के चल दिए, देखें Video

भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की मस्ती के चर्चे खूब होते हैं। मैदान के अंदर विकेट के पीछे से उनकी बातें और मैदान के बाहर टीममेट्स के साथ उनकी मस्ती चर्चा का विषय बनती है। पंत का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने मस्ती-मस्ती में अपने दोस्त को स्वीमिंग पूल में फेंक दिया जिससे वो खिलाड़ी गुस्सा हो गया।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Tue, 16 Jul 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
ऋषभ पंत ने साथी खिलाड़ी को पानी में फेंका

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए तो जाने जाते हैं। पंत की बैटिंग का हर कोई कायल है लेकिन पंत की मस्ती के भी खूब चर्चे होते हैं। रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और टीम इंडिया के कई अन्य खिलाड़ियों ने पंत की मस्ती को लेकर बातें की हैं। हाल ही में पंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पंत ने अपने साथी खिलाड़ी के साथ मस्ती-मस्ती में बड़ा खेल कर दिया और उसे पानी में फेंक दिया।

पंत ने ये खेल अपनी दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ और तेज गेंदबाज खलील अहमद के साथ किया है। ये वीडियो अमेरिका और वेस्टइंडीज की संयुक्त मेजबानी में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान का लग रहा है जो अब सामने आया है। खलील वर्ल्ड कप टीम के रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे।

यह भी पढ़ें- IND vs SL: Hardik Pandya या Suryakumar Yadav? श्रीलंका के खिलाफ T20I सीरीज में कौन होगा कप्‍तान? रिपोर्ट में इस खिलाड़ी का नाम सामने आया

पंत ने कर दिया खेल

वीडियो में पंत आगे-आगे जा रहे हैं। एकदम से उनके पीछे से खलील आते हैं और पंत को गले लगा लेते हैं। ये दोनों स्वीमिंग पूल के पास से गुजर रहे होते हैं और खलील पूल के कोने पर होते हैं। पंत उनसे गले मिलते हैं और फिर कुछ कहते हैं। इसके बाद वह खलील को पूल में धक्का दे देते हैं। खलील पूल में गिर जाते हैं। वह हालांकि पूरी तरह से पूल में डूबते नहीं है और कमर तक ही गीले होते हैं। लेकिन खलील पंत की इस हरकत को देख हैरान रह जाते हैं।

यह विडियो भी देखें

खलील कुछ देर पंत को हैरानी से देखते हैं लेकिन पंत उनकी तरह से मुंह फेर कर आगे बीच की तरफ चले जाते हैं। खलील वापस पूल में बाहर निकलते हैं और फिर पंत भी हंसते हुए उनके पास आने लगते हैं।

— Star Boy ⭐ (@Star_boy_55) July 15, 2024

पंत की दमदार वापसी

पंत की मस्ती के कई किस्से उनकी टीम के साथी सुनाते रहते हैं। मैदान पर भी पंत चुप नहीं रहते हैं और लगातार विकेट के पीछे से बोलते रहते हैं। पंत ने इसी साल क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। उनका 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट हो गया था जिसके कारण वह एक साल तक क्रिकेट से दूर थे। लेकिन पंत की वापसी दमदार रही है। उन्होंने वर्ल्ड कप में नंबर-3 पर बल्लेबाजी की और टीम की खिताबी जीत में अहम योगदान दिया। उनकी विकेटकीपिंग भी शानदार ही। अहम मौकों पर पंत ने अच्छे कैच पकड़े।

यह भी पढ़ें- पाकिस्‍तान के युवा लड़के ने Jasprit Bumrah के गेंदबाजी एक्‍शन की हूबहू नकल की, महान Wasim Akram बोले- 'वाह! दिन बन गया'