Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishabh Pant- Isha Negi: पंत की पहली रिकवरी तस्वीर पर गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने लुटाया प्यार, कहा- 'वो फाइटर है'

Rishabh Pant Girlfriend Isha Negi भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शुक्रवार यानी 10 फरवरी को एक्सीडेंट के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी रिकवरी की एक तस्वीर शेयर की। शेयर की तस्वीर में पंत बैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दिए।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sat, 11 Feb 2023 10:35 AM (IST)
Hero Image
Rishabh Pant Story Girlfriend Isha Negi Comment

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Rishabh Pant Story Girlfriend Isha Negi Comment। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शुक्रवार यानी 10 फरवरी को एक्सीडेंट के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी रिकवरी की एक तस्वीर शेयर की। शेयर की तस्वीर में पंत बैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दिए।

उन्होंने कैप्शन दिया है कि एक कदम आगे की ओर, एक कदम मजबूती की ओर और एक कदम बेहतरी की ओर। ऐसे में उनकी रिकवरी की तस्वीर को देखकर उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसी कड़ी में पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) ने दिल छू लेने वाला कमेंट किया।

Rishabh Pant की स्टोरी पर गर्लफ्रेंड Isha Negi का कमेंट हुआ वायरल

दरअसल, भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के फोटो शेयर करने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) ने भी कमेंट किया है। ईशा नेगी ने पंत को फाइटर कहा है। इसके साथ ही ईशा ने रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की। ईशा का यह कमेंट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि युवा क्रिकेटर 29 दिसंबर को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। हादसे में उनकी कार में आग लग गई थी। हालांकि, पंत को समय रहते सुरक्षित बच लिया था। इसके बाद से उनके घुटने की सर्जरी की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह तेजी से रिकवरी कर रहे हैं। डॉक्टरों ने भविष्यवाणी की है कि चोट से उबरते हुए और पूरी तरह फिट रहने के लिए उन्हें 6-9 महीने की लग सकते हैं।

यहां देखें Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड Isha Negi का कमेंट

View this post on Instagram

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

यह भी पढ़े:

IND W vs PAK W: T20 विश्व कप में 12 फरवरी को भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, इन पांच खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर

यह भी पढ़े:

IND vs AUS : भारत के बैटिंग कोच ने कर दी इस बल्लेबाज की तारीफ, कहा- रन बनाने के लिए की है बहुत मेहनत