Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Duleep Trophy: बीच मैदान पर कुलदीप यादव से भिड़ गए ऋषभ पंत! हाथ पकड़कर खींचा, विकेट के पीछे से निकाली अजीब आवाजें, Video

ऋषभ पंत अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं और अपनी शानदार विकेटीपिंग के लिए भी जाने जाते हैं। इसके अलावा पंत की चर्चा तब होती है जब वह मैदान पर विकेटकीपिंग करते हुए मस्ती करते हैं। पंत मैदान पर जमकर मस्ती करते हैं और दलीप ट्रॉफी में फिर उनकी ये मस्ती सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह कुलदीप यादव को परेशान कर रहे हैं।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 07 Sep 2024 02:42 PM (IST)
Hero Image
ऋषभ पंत ने बीच मैदान पर लिए कुलदीप यादव के मजे

 स्पोर्ट्स डेस्क,नई दिल्ली। भारत के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत जब मैदान पर उतरते हैं तो सभी की नजरें रहती है। उनकी बल्लेबाजी तो तूफानी है ही उनकी विकेटकीपिंग भी शानदार है। इसके अलावा पंत जब मैदान पर रहते हैं तो अपनी हरकतों के कारण चर्चा में रहते हैं। दलीप ट्रॉफी में फिर पंत का चुटीला अंदाज देखने को मिला है जहां वह कुलदीप यादव को बीच मैदान पर परेशान करते हैं तो विकेट के पीछे से अजीब आवाजें निकालते हैं।

पंत दलीप ट्रॉफी में इंडिया-बी की तरफ से खेल रहे हैं। इस टीम का सामना बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडिया-ए से हो रहा है। पंत बल्लेबाजी में तो फ्लॉप रहे लेकिन विकेटकीपिंग से वह अपनी टीम की जीत में योगदान देने की भरसक कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Duleep Trophy: साफ-साफ आउट थे रियान पराग, फिर भी करने लगे नाटक, बीच मैदान पर दिखाया गुस्सा

कुलदीप को किया परेशान

पंत मस्ती खोर इंसान हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी इस बात को कबूल कर चुके हैं कि पंत जब मैदान पर रहते हैं तो कुछ न कुछ हरकतें करते रहते हैं। दलीप ट्रॉफी के मैच में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। इस मैच में कुलदीप यादव जब 56वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए तो पंत उन्हें परेशान करने लगे। पंत ने उनका हेलमेट पकड़ा और खींचने लगे। इसके बाद उनका हाथ पकड़कर भी खींचने लगे। पंत ये सब मस्ती में कुलदीप को परेशान करने के लिए कर रहे थे।

— PantMP4. (@indianspirit070) September 7, 2024

दोनों ही खिलाड़ी हंस रहे थे। इसके बाद पंत ने कुलदीप की टीशर्ट पकड़ ली और फिर उनके कंधे पर हाथ रखकर हंसते हुए कुछ कहने लगे। इस दौरान कुलदीप के चेहरे पर भी मुस्कान थी। दोनों आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हैं। अंडर-19 के दिनों से ही दोनों साथ खेलते आ रहे हैं।

विकेट के पीछे से निकाली अजीब आवाजें

मैच के दौरान पंत विकेट के पीछे से शॉट खेले जाने के बाद विकेट के पीछे से अजीब तरह की आवाजें निकाल रहे थे। वह कभी अजीब तरह की हंसी हंस रहे थे तो कभी हूहूहू की आवाजें निकाल रहे थे। पंत के ये दोनों वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IND A vs IND B: जिस नवदीप सैनी के लिए गौतम गंभीर ने लड़ी लड़ाई, उसने मचाई तबाही, टीम इंडिया में 3 साल बाद वापसी तय!