Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Team India: 'ये तो हमारे पास भी है भाई...' अक्षर पटेल और सिराज ने लिए ऋषभ पंत के मजे, जानें क्या है मामला

बेरिल तूफान के चलते भारतीय टीम बुधवार को विशेष विमान से स्वेदश वापसी हुई है। गुरुवार की सुबह भारतीय टीम दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करेगी। सुबह 11 बजे पीएम मोदी टीम से मुलाकात करेंगे। वहीं शाम 5 बजे मुंबई में विजय परेड का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए रोहित शर्मा और बीसीसीआई ने फैंस से अपील की है कि वह इस विजय परेड में शामिल हों।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Wed, 03 Jul 2024 08:15 PM (IST)
Hero Image
एक मैच के दौरान पंत और रोहित शर्मा। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय के स्टार विकेटकीपर और विश्व चैंपियन ऋषभ पंत के साथ उन्हीं के साथी खिलाड़ियों ने मजे ले लिए हैं। पंत ने टी20 वर्ल्ड कप विनिंग मेडल के साथ अपनी शेयर कर अपनी फजीहत करा ली। टीम इंडिया के दो अन्य खिलाड़ियों ने मजेदार कमेंट कर उनकी चुटकी ली। अब मजेदार टिप्पणी सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल, ऋषभ पंत ने टी20 वर्ल्ड कप मेडल के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने तीन तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि यह मेडल निश्चित रूप से आपको प्रभावित करता है। इस पर अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज ने मजेदार कमेंट किया। दोनों ने ऋषभ पंत की तस्वीर कमेंट करते हुए लिखा कि यह तो मेरे पास भी है।

अक्षर पटेल और सिराज ने किया कमेंट

अक्षर पटेल ने कमेंट करते हुए लिखा, भाई इसी तरह का मेरे पास भी है। वहीं, मोहम्मद सिराज ने अक्षर और पंत को टैग करते हुए कमेंट किया। भाई मेरे पास भी है इसी तरह का। दोनों हंसते हुए इमोजी को भी उपयोग किया।दोनों के कमेंट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। ऋषभ पंत की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। तीनों ही खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप में अपना महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

— Rishabh Pant (@RishabhPant17) July 3, 2024

यह भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेट इतिहास के वो पांच ऐतिहासिक कैच जिन्होंने पलट दिया मैच, लिस्ट में युवराज और कैफ का भी नाम शामिल

मुंबई में होगी विजय परेड

बता दें कि बुधवार को टीम इंडिया बारबाडोस से भारत के लिए रवाना हो गई है। बीसीसीआई भेजे एक स्पेशल विमान से भारतीय टीम को भारत लाया जाएगा। गुरुवार को टीम दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेगी। इसके बाद सुबह 11 बजे पीएम उनसे मुलाकात करेंगे। दरअसल, बेरिल तूफान के चलते टीम को तीन तक होटल में रहना पड़ा था। बुधवार को शाम पांच बजे मुंबई में विजय परेड का आयोजन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma का भारतवासियों के नाम खास संदेश, BCCI निकालेगी विजय परेड; यहां होगा जश्न का आयोजन