Move to Jagran APP

IND vs PAK: Rohit Sharma के आगे गेंदबाजी करना भूले Shaheen Afridi, एक सिक्स के साथ 'हिटमैन' ने रचा इतिहास

रोहित शर्मा और शुभमन गिल कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में बल्ले से जमकर तबाही मचा रहे हैं। गिल के आगे पड़ोसी मुल्क के गेंदबाजों की रफ्तार फीकी नजर आ रही है। वहीं हिटमैन ने भी पहले ओवर में ही शाहीन अफरीदी को छक्का जड़कर अपने इरादे साफतौर पर जाहिर कर दिए हैं। रोहित ने पहले ओवर में ही सिक्स लगाने के साथ खास मुकाम हासिल कर लिया है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraPublished: Sun, 10 Sep 2023 04:17 PM (IST)Updated: Sun, 10 Sep 2023 04:17 PM (IST)
रोहित शर्मा ने एक स्पेशल रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया है।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत हो रही है। टॉस गंवाने के बाद भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी है। रोहित शर्मा और शुभमन गिल कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में बल्ले से जमकर तबाही मचा रहे हैं। गिल के आगे पड़ोसी मुल्क के गेंदबाजों की रफ्तार फीकी नजर आ रही है। वहीं, हिटमैन ने भी पहले ओवर में ही शाहीन अफरीदी को छक्का जड़कर अपने इरादे साफतौर पर जाहिर कर दिए हैं। रोहित ने पहले ओवर में ही सिक्स लगाने के साथ खास मुकाम भी हासिल कर लिया है।

अफरीदी के खिलाफ रोहित का स्पेशल रिकॉर्ड

रोहित शर्मा शाहीन अफरीदी को मैच के पहले ही ओवर में सिक्स जमाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं। हिटमैन से पहले यह कारनामा आजतक कोई भी बैटर नहीं कर सका है। अफरीदी ने रोहित के पैरों पर गेंद फेंकी, जिसका फायदा भारतीय कप्तान ने भरपूर अंदाज में उठाया। रोहित ने फ्लिक करते हुए लेग साइड में गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाया।

अय्यर की जगह राहुल प्लेइंग इलेवन में शामिल

कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के समय पर बताया कि केएल राहुल प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर को रिप्लेस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अय्यर की पीठ में जकड़न है और इस वजह से वह इस मुकाबले को मिस करेंगे। अय्यर पहले भी पीठ की समस्या से काफी परेशान रहे हैं और उनको सर्जरी से भी गुजरना पड़ा था। देखना दिलचस्प होगा कि अय्यर श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच के लिए फिट हो पाते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ेंIND vs PAK: फिर लौट आया है Shreyas Iyer का पुराना दर्द, कप्तान Rohit ने बताया क्यों हुए Playing 11 से बाहर

बुमराह की हुई वापसी

नेपाल के खिलाफ मैच मिस करने के बाद जसप्रीत बुमाह एकबार फिर प्लेइंग इलेवन में लौट आए हैं। बुमराह ने मोहम्मद शमी को रिप्लेस किया है। बुमराह के आने से भारतीय टीम का बॉलिंग अटैक काफी संतुलित दिखाई दे रहा है। सिराज का भी प्रदर्शन नेपाल के खिलाफ दमदार रहा था और उन्होंने तीन बड़े विकेट अपने नाम किए थे। वहीं, गेंद से शार्दुल ठाकुर भी अच्छी लय में दिखाई दिए हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.