Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AFG T20: Rohit Sharma कमबैक मैच में हुए शुभमन गिल की गलती का शिकार, चीखते-चिल्‍लाते हुए लौटे पवेलियन, देखें वीडियो

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पारी की दूसरी गेंद पर रन लेने के लिए दौड़े लेकिन उनके साथी शुभमन गिल रोहित को देख नहीं पाए और जब रोहित नॉन स्ट्राइक एंड पर पहुंच चुके थे तो गिल भी वहीं खड़े थे और उनकी वजह से कप्तान रोहित रनआउट हो गए। कप्तान रोहित के बिना खाता खोले ही रन आउट होने के बाद पूरे स्टेडियम में हर कई हैरान रह गया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 11 Jan 2024 09:34 PM (IST)
Hero Image
IND vs AFG T20: Shubman Gill की गलती की वजह से Rohit Sharma हुए रन आउट

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Rohit Sharma Run Out Video: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला टी20 मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में अफगानिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 158 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में भारतीय टीम की तरफ से पारी का आगाज करने कप्तान रोहित और शुभमन गिल की जोड़ी पहुंची।

बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा ने 14 महीनों के बाद टी20 टीम में वापसी की और उनकी वापसी से हर किसी को उम्मीद थी कि वह एक बार फिर बल्ले से तहलका मचाते हुए नजर आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

शुभमन गिल की लापरवाही की वजह से रोहित शर्मा रनआउट होकर बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौटे। गिल की सुस्ती देख कप्तान रोहित ने पवेलियन जाते वक्त ही उन्हें जमकर फटकार लगाई, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शुभमन गिल की गलती की वजह से Rohit Sharma हुए रन आउट

दरअसल, कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पारी की दूसरी गेंद पर रन लेने के लिए दौड़े, लेकिन उनके साथी शुभमन गिल रोहित को देख नहीं पाए और जब रोहित नॉन स्ट्राइक एंड पर पहुंच चुके थे, तो गिल भी वहीं खड़े थे और उनकी वजह से कप्तान रोहित रनआउट हो गए।

कप्तान रोहित के बिना खाता खोले ही रन आउट होने के बाद पूरे स्टेडियम में हर कई हैरान रह गया। खुद हिटमैन भी शुभमन गिल पर जमकर भड़ास निकालते हुए और उन्हें खरी-खोटी सुनाते हुए पवेलियन की ओर जाते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें:Ind vs Afg T20: अफगानिस्‍तान के बल्‍लेबाज के लिए डेब्‍यू मैच ही बन जाता है जी का जंजाल, 11 साल बाद भी नहीं बदली कहानी

शुभमन गिल भी सस्ते में पवेलियन लौटे

अफगानिस्तान (IND vs AFG) के खिलाफ पहले टी20 मैच में रोहित शर्मा के विकेट के बाद हर किसी को गिल से उम्मीद थी कि वह अपनी गलती को सुधारते हुए एक बड़ी पारी खेलेंगे, लेकिन गिल 23 रन बनाकर मुजीब का शिकार बने। गिल ने अपनी पारी में 5 चौके लगाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 191 का रहा।

VIDEO- Credits- Cricexplorer