Move to Jagran APP

Rohit Sharma ने ठान ली थी कि खरीदेंगे यही कार, तब उनका रुतबा कुछ भी नहीं था; बचपन के कोच ने किया हिटमैन के बारे में खुलासा

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बचपन के कोच दिनेश जवाहर लाड (Dinesh Jawahar Lad) ने हाल ही में हिटमैन की एक ऐसी स्टोरी का खुलासा किया जिसके बारे में लोगों को नहीं पता था। दिनेश लाड ने कहा कि बचपन से ही रोहित शर्मा का आत्मविश्वास काफी ज्यादा था। पहली बार अंडर 19 टीम में चुने जाने के बाद रोहित मर्सिडीज खरीदने चाहते थे

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 28 Feb 2024 04:03 PM (IST)
Hero Image
Rohit Sharma के बचपन के कोच ने बताया 'हिटमैन' से जुड़ा अनसुना किस्सा

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बचपन के कोच दिनेश जवाहर लाड (Dinesh Jawahar Lad) ने हाल ही में हिटमैन की एक ऐसी स्टोरी का खुलासा किया, जिसके बारे में लोगों को नहीं पता था।

दिनेश लाड ने कहा कि बचपन से ही रोहित शर्मा का आत्मविश्वास काफी ज्यादा था। पहली बार अंडर 19 टीम में चुने जाने के बाद रोहित मर्सिडीज खरीदने चाहते थे और उन्होंने मुझसे एक दिन इसे खरीदने का वादा भी किया था। आइए जानते हैं रोहित को लेकर उनके बचपन के कोच दिनेश ने क्या कहा?

Rohit Sharma के बचपन के कोच ने बताया हिटमैन से जुड़ा अनसुना किस्सा

कहते है कि अगर इंसान को कुछ पाने का जुनून है तो मंजिल एक-ना-एक दिन उसे जरूर हासिल होती है। ऐसा ही भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के जिंदगी में भी हुआ। रोहित शर्मा ने भी काफी संघर्षों के बाद अपने करियर में सफलता हासिल की।

इस बीच उनके बचपन के कोच दिनेश लाड ने एसआरजी स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में कहा कि रोहित (Rohit Sharma) जानता था कि वह उस स्थिति तक पहुंच सकता है। दिनेश ने बताया कि एक दिन हम लोग एक जगह पर खड़े थे, जहां मर्सिडीज गाड़ी खड़ी थी। उस वक्त रोहित अंडर 19 के लिए मुंबई टीम के लिए चुना गया था। वह उस दौरान मुझे कहने लगा मैं ये गाड़ी लूंगा। मैंने कहां लगता है तुम्हें? लेकिन उसने बहुत ही यकीन से कहा मैं यह लेकर ही बताऊंगा और आज उसके पास बहुत बड़ी गाड़िया हैं, क्योंकि उसका आत्मविश्वास बहुत ऊंचा था।

इस किस्से से यह पता चलता है कि अगर आत्म-विश्नास किसी भी इंसान के पास है तो वह अपनी जिंदगी में किसी भी मुकाम को हासिल कर सकता है और रोहित की भी जिंदगी इसी आत्मविश्वास से बदल गई।

यह भी पढ़ें: Kane Williamson: केन विलियमसन और सारा के घर आई नन्ही परी, कीवी स्टार ने खूबसूरत तस्वीर शेयर कर फैंस को दी जानकारी