Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: Rohit Sharma मुंबई की सड़कों पर दौड़ाते हुए नजर आए अपनी Lamborghini, कार का नंबर जीत रहा फैंस का दिल

भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा मुंबई की सड़कों पर अपनी कार लैंबर्गिनी उरुस चलाते हुए नजर आए। रोहित शर्मा की कार की नंबर प्‍लेट ने फैंस का आकर्षण खींचा। उनकी कार का नंबर 0264 है जो कि रोहित शर्मा का वनडे प्रारूप में सर्वश्रेष्‍ठ व्‍यक्तिगत स्‍कोर भी है। रोहित शर्मा इस समय ब्रेक पर हैं अपने समय का पूरा आनंद उठा रहे हैं।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Fri, 16 Aug 2024 08:40 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा लैंबर्गिनी पर सवार होकर निकले (Pic Credit- X)

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा इस समय ब्रेक पर हैं और इसका पूरा आनंद उठा रहे हैं। रोहित शर्मा मुंबई की सड़कों पर अपनी लक्‍जरी कार लैंबर्गिनी उरुस चलाते हुए नजर आए। रोहित शर्मा की कार की नंबर प्‍लेट ने फैंस का ध्‍यान अपनी ओर खींचा।

भारतीय कप्‍तान की नीली रंग की लैंबर्गिनी का नंबर-0264 है। यह नंबर रोहित शर्मा के वनडे प्रारूप के सर्वश्रेष्‍ठ व्‍यक्तिगत स्‍कोर से प्रेरित है। हिटमैन ने 13 नवंबर 2014 को श्रीलंका के खिलाफ 264 रन की पारी खेली थी। यह वनडे इतिहास का भी सर्वश्रेष्‍ठ व्‍यक्तिगत स्‍कोर है।

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma वनडे फॉर्मेट में 300 सिक्‍स जड़ने वाले बने पहले भारतीय ओपनर, कैरेबियाई खिलाड़ी के नाम दर्ज है रिकॉर्ड

फैंस में दिखा रोहित का क्रेज

रोहित शर्मा ने ईडन गार्डन्‍स पर अपनी बल्‍लेबाजी का लोहा मनवाया था। उन्‍होंने अपनी पारी के दौरान 33 चौके और 9 छक्‍के जमाए थे। बहरहाल, रोहित शर्मा जब मुंबई में अपनी कार से घूमते हुए नजर आए तो फैंस में उनकी एक झलक पाने की बेताबी देखने को मिली। फैंस भारतीय कप्‍तान की फोटो खींचने लगे और क्रिकेटर ने थंब्‍स-अप करके उनका अभिवादन स्‍वीकार किया।

ब्रेक का लुत्‍फ उठा रहे हैं हिटमैन

भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा इन दिनों ब्रेक पर हैं। श्रीलंका में सीरीज गंवाने के बाद रोहित शर्मा देश लौटे और परिवार व दोस्‍तों के साथ खुशनुमा समय बिता रहे हैं। रोहित शर्मा को दलीप ट्रॉफी में भी ब्रेक दिया गया है और अब वो बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में एक्‍शन में नजर आ सकते हैं।

भारतीय टीम बांग्‍लादेश के खिलाफ सीरीज के बाद न्‍यूजीलैंड की मेजबानी करेगी और फिर वह बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी के लिए ऑस्‍ट्रेलिया रवाना हो जाएगी। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने टेस्‍ट सीरीज की शुरू की तैयारी, मंडली के साथ आए नजर