Move to Jagran APP

IND vs NZ: Rohit Sharma मैदान में जाने का रास्‍ता भूल गए? भारतीय कप्‍तान का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

रोहित शर्मा के भूलने की आदत से क्रिकेट फैंस अच्‍छी तरह वाकिफ हैं। इसके एक वाकया एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर भी देखने को मिला जब रोहित शर्मा साइट स्‍क्रीन के पीछे से घूमते हुए मैदान के अंदर गए। रोहित शर्मा को देख फैंस भी दंग रह गए। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रोहित शर्मा अपनी रणनीति को सोचते हुए मैदान में जाने का सही रास्‍ता भूल गए।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Sat, 19 Oct 2024 09:42 AM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा के भूलने वाली आदत का वीडियो वायरल

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा के भूलने की आदत से क्रिकेट फैंस अच्‍छी तरह वाकिफ हैं। रोहित शर्मा को अपने भूलने की आदत के कारण टीम में 'गजनी' का टैग मिला हुआ है। रोहित शर्मा के भूलने की आदत का एक वाकया शनिवार को बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर भी देखने को मिला।

भारतीय कप्‍तान को मैदान में जाना था, जिसके लिए वह साइट स्‍क्रीन के पीछे से चलते हुए गए। साइट स्‍क्रीन के पीछे तारों का जमावड़ा था, जिस पर से रोहित शर्मा कुछ सोचते हुए गुजर गए। फैंस भी कप्‍तान की इस हरकत को देखकर दंग थे। कुछ लोग चिंतित भी हुए कि रोहित शर्मा तारों के बीच सुरक्षित हैं कि नहीं? वहीं कुछ लोग रोहित शर्मा को ऐसा करते देख अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

रोहित शर्मा को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वो कोई रणनीति सोचते हुए अपने आप में मग्‍न हैं और मैदान के अंदर जा रहे हैं। इसके लिए उन्‍हें नहीं पता कि सही रास्‍ता कौन-सा है। मगर मजेदार बात तो तब हुई जब रोहित शर्मा को पीछे से एक शख्‍स ने आवाज लगाकर रोकने की कोशिश भी की, लेकिन कप्‍तान पर उसका कोई असर नहीं पड़ा।

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma अपने आउट होने के स्‍टाइल से हुए बेहद दुखी, दिया ऐसा रिएक्‍शन कि वायरल हुआ वीडियो

जुरैल की बात नहीं सुनी

दरअसल, ऋषभ पंत की जगह तीसरे दिन विकेटकीप‍िंग कर रहे ध्रुव जुरैल ने रोहित शर्मा को जाने से रोकने के लिए आवाज भी लगाई। मगर कप्‍तान अपनी अलग धुन में थे और वो सबकुछ नजरअंदाज करते हुए साइट स्‍क्रीन के पीछे से चले गए। फिर जुरैल ने ध्‍यान रखा कि वो सही जगह से मैदान के अंदर दाखिल हो और उन्‍होंने ऐसा ही किया। पता हो कि ऋषभ पंत घुटने की चोट से परेशान रहे और विकेटकीपिंग करने नहीं आए।

बहरहाल, सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का यह मजेदार वीडियो वायरल हो चुका है। कई यूजर्स का कहना है कि क्रिकेट के मैदान पर रोहित शर्मा से मजेदार कैरेक्‍टर कोई और देखने को नहीं मिला है। कुछ यूजर्स ने रोहित शर्मा की क्लिप को शेयर करते हुए हंसने की इमोजी के साथ लिखा- इसे देख हंसी रुक ही नहीं सकती।

भारत ने किया फाइटबैक

बता दें कि भारतीय टीम की पहली पारी 46 रन पर ऑलआउट हो गई थी। इसके जवाब में न्‍यूजीलैंड की पहली पारी 402 रन पर ऑलआउट हुई। कीवी टीम ने पहली पारी के आधार पर 356 रन की विशाल बढ़त बनाई।

भारतीय टीम ने शुक्रवार का खेल समाप्‍त होने तक 49 ओवर में तीन विकेट खोकर 231 रन बनाए। टीम इंडिया अभी न्‍यूजीलैंड के स्‍कोर से 125 रन पीछे है जबकि उसके सात विकेट शेष हैं। भारतीय टीम जोरदार पलटवार करने को बेताब होगी।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: ये क्या कर दिया विराट! कोहली के आउट होने के बाद सीढ़ी पर लेट गए Rohit Sharma, रिएक्शन वायरल