Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohit Sharma Cricket Academy: रोहित शर्मा ने क्रिकेट अकादमी का किया उद्घाटन, कहा- अगले गिल, बुमराह यहीं से निकलेंगे

Rohit Sharma भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अहमदनगर जिले में अपनी क्रिकेट अकादमी का शुभारंभ किया। गुरुवार को महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रोहित पवार के साथ उन्होंने क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन किया। इस दौरान रोहित ने वहां उपस्थित फैंस को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अगले जायसवाल गिल और बुमराह इसी क्रिकेट अकादमी से निकलेंगे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 04 Oct 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा ने नई क्रिकेट अकादमी का किया उद्घाटन। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई के अहमदनगर जिले में अपनी क्रिकेट अकादमी शुरू की है। गुरुवार को रोहित शर्मा ने क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन किया। इस दौरान महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रोहित पवार भी मौजूद रहे।

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा वहां उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी क्रिकेट अकादमी युवा खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने का काम करेगी। साथ ही यह भी कहा कि क्रिकेट अकादमी के एक्सपर्ट खिलाड़ियों को बेहतरीन प्रशिक्षण मुहैया कराएंगे।

इसी अकादमी से निकलेंगे गिल और बुमराह

रोहित ने कहा, हम यहां एक क्रिकेट अकादमी की शुरुआत करने जा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि भारतीय टीम के अगले यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल और जसप्रीत बुमराह इसी अकादमी से निकलेंगे।

रोहित ने आगे कहा, टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के मुझे एहसास हुआ कि मैं फिर से जिंदा हो गया हूं, क्योंकि टी20 वर्ल्ड जीतना हमारा सबसे बड़ा गोल था, जिसे हमने सेट किया था।

बांग्लादेश के खिलाफ जीती टेस्ट सीरीज

बता दें कि रोहित शर्मा जल्दी न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिखाई देंगे। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत 16 अक्टूबर से होगी। हाल ही में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 2-0 से शिकस्त देकर टेस्ट सीरीज अपने नाम की।

यह भी पढे़ं- MS Dhoni की गलत नकल करने पर अक्षर पर भड़के Rohit Sharma, मुंबइया भाषा में कही यह बात तो वायरल हो गया VIDEO

यह भी पढे़ं- कौन है भारतीय टीम का गजनी? रोहित शर्मा ने बताया असली नाम, सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे की छूट गई हंसी