Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

"मैं उन सवालों का...", WC में Team India की घोषणा करते हुए आगबबूला हुए कप्तान Rohit Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम ने मंगलवार को विश्व कप में शामिल होने के लिए 15 सदस्यीय खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की। बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ टीम की घोषणा की। ऐसे में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक अजीब घटना देखने को मिली जिसमें रोहित अपना आपा खो बैठे और आग बबूला हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Tue, 05 Sep 2023 04:55 PM (IST)
Hero Image
रोहित एक सवाल पर काफी गुस्सा हो गए। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Rohit Sharma loses temper in Press Conference: भारतीय क्रिकेट टीम ने मंगलवार को विश्व कप में शामिल होने के लिए 15 सदस्यीय खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की। लंबे समय की चोट के बाद एशिया कप में वापसी करने वाले श्रेयस अय्यर और केएल राहुल को भी विश्व कप के लिए टीम में शामिल किया गया है।

युवा खिलाड़ी को नहीं मिली जगह-

हाल ही में टी20 टीम के लिए डेब्यू करने वाले खिलाड़ी तिलक वर्मा Tilak Varma और लंबे समय बाद टीम में शामिल संजू सैमसन को विश्व कप स्क्वाड में शामिल नहीं किया गया। बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ टीम की घोषणा की। ऐसे में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक अजीब घटना देखने को मिली, जिसमें रोहित अपना आपा खो बैठे और आग बबूला हो गए।

क्या बोले रोहित-

दरअसल रोहित Rohit Sharma से बाहर चल रही बातों को लेकर एक सवाल किया, जिस पर रोहित ने जवाब देते हुए कहा कि "जब हम भारत में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं तो मुझसे ऐसे सवाल न पूछें। हम बाहरी बातों पर ध्यान नहीं देना चाहते। मैंने पहले भी कई बार कहा है कि हम उन चीजों पर ध्यान नहीं देते हैं और मैं उन सवालों का जवाब नहीं दूंगा।"

हार्दिक की तारीफ में बोले कप्तान-

टीम की घोषणा के दौरान एक अलग सवाल पर रोहित ने टीम कॉम्बिनेशन के बारे में बात करते हुए कहा कि "हमने अपनी तरफ से बेस्ट संभव कॉम्बिनेशन चुना है। हमारे पास बल्लेबाजी में गहराई है, हमारे पास स्पिन और अन्य गेंदबाजी के आप्शन हैं। हार्दिक पांड्या Hardik Pandya अपने आप में एक पूरा पैकेज हैं, विश्व कप में उनका फॉर्म हमारे लिए काफी अहम होगा।

विश्व कप के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी-

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (वीकेटकीपर), केएल राहुल (वीकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव