Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कौन है भारतीय टीम का गजनी? रोहित शर्मा ने बताया असली नाम, सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे की छूट गई हंसी

भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों ने मशहूर कमेडियन कपिल शर्मा के शो पर हिस्सा लिया। इस शो का टीज नेटफिलिक्स ने जारी किया है जिसमें रोहित शर्मा के साथ-साथ सूर्यकुमार यादव अर्शदीप सिंह शिवम दुबे और अक्षर पटेल ने हिस्सा लिया। इस शो पर टीम इंंडिया के असली गजनी के नाम का खुलासा हुआ और सभी ने जमकर मस्ती की।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Fri, 04 Oct 2024 09:04 AM (IST)
Hero Image
कपिल शर्मा शो पर नजर आए रोहित शर्मा

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में बांग्लादेश को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी है। इस सीरीज के साथ ही टीम इंडिया ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। अब टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी जल्द ही एक नए मंच पर नजर आएंगे। टीम के कप्तान रोहित शर्मा, शिवम दुबे और सूर्यकुमार यादव ने कपिल शर्मा शो में हिस्सा लिया जिसमें मस्ती-मजाक करते नजर आए।

नेटफिलिक्स पर आने वाले इस शो का हाल ही में टीजर जारी हुआ है जिसमें कुछ खुलासे हुए हैं। इसमें पता चला है कि टीम का असली गजनी कौन है। शिवम दुबे और सूर्यकुमार इस सवाल को लेकर अपनी चुप्पी साध नहीं पाए और बहुत कुछ कह गए।

मिला ये जवाब

ये तीनों ही खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप-2024 का हिस्सा रहे थे। शो के होस्ट कपिल शर्मा ने सवाल किया, "टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद सबसे ज्यादा पार्टी किसने की थी?"

रोहित ने कहा, "बोल-बोल के थक गया मैं, भाई ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा यार, यूज करो

सूर्यकुमार ने कहा, "इतने प्यास से तो नहीं बोला था फोन पर पर..."

इसी शो में अर्चना पूरन सिंह ने सभी से एक और सवाल किया। अर्चना ने कहा, "गजनी कौन है?"

ये बात सुनकर रोहित शर्मा हंसने लगे और कहा, "अरे यार।" और सूर्यकुमार ने इशारा किया।

फिर शिवम दुबे ने कहा, "थोड़ा टॉस के टाइम पर नाम भूल जाते हैं।" शिवम को सूर्यकुमार ने टोका और कहा, "नहीं नाम नहीं भूलते, सिक्का ही भूल जाते हैं।"

इस शो में अक्षर पटेल और अर्शदीप भी थे और ये दोनों भी टी20 वर्ल्ड कप जीत का हिस्सा थे।

कपिल के लिए लकी हैं रोहित

इससे पहले भी रोहित शर्मा कपिल के शो पर आ चुके हैं। पिछले साल भारत में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप के बाद रोहित, कपिल के शो पर आए थे। इसी को लेकर कपिल ने कहा, "आप पहले जब आए थे तब आप वर्ल्ड कप के रनर अप थे और अब वर्ल्ड चैंपियन हैं। आप मानते हैं कि हम आपके लिए लकी हैं।"

इस पर सभी हंसने लगे। फिर रोहित शर्मा ने कहा, "आपको भी एक बात माननी पड़ेगी कि जब मैं पिछली बार आया था तो उसके बाद आपका शो नंबर-1 बन गया।"