Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'The Ultimate Jatt' रोहित ने शिखर धवन के रिटायरमेंट पर किया इमोशनल पोस्ट, 4 खास तस्वीरों में बयां की दोस्ती की दास्तां

शिखर धवन के रिटायरमेंट के एक दिन बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने करीबी दोस्त के लिए इमोशनल पोस्ट किया है। रोहित ने धवन को The Ultimate Jatt बताया है। रोहित और धवन की जोड़ी को भारत की सबसे सफल ओपनिंग जोड़ियों में गिनी जाती है। दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है। अंडर-19 के दिनों से दोनों एक दूसरे को जानते हैं।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sun, 25 Aug 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
शिखर धवन के रिटायरमेंट पर रोहित शर्मा का इमोशनल पोस्ट

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने सबसे पसंदीदा ओपनिंग पार्टनर और करीबी दोस्त शिखर धवन के रिटायरमेंट पर एक दिन बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। रोहित ने एक्स पर चार तस्वीरों के साथ एक पोस्ट किया है और बताया है कि धवन उनके लिए क्या अहमियत रखते हैं।

धवन ने शनिवार को सुबह-सुबह इंटरनेशनल और डॉमेस्टिक क्रिकेट से संन्यास का एलान किया था। धवन ने टीम इंडिया में रोहित के साथ कई मैचों में ओपनिंग की जिम्मेदारी निभाई। दोनों की जोड़ी को भारत की सबसे सफल ओपनिंग जोड़ियों में गिना जाता है। इन दोनों को देख फैंस को सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की याद आती थी। इन दोनों ने सचिन-सौरव के कई रिकॉर्ड्स भी तोड़े हैं।

यह भी पढ़ें- शिखर धवन के रिटायरमेंट के 1 दिन बाद विराट कोहली को याद आए 'गब्बर', अगली इनिंग के लिए किया विश, क्या कहा?

'मेरा काम किया आसान'

रोहित ने एक दिन बाद धवन के रिटायरमेंट पर पोस्ट किया और बताया कि बाएं हाथ के इस बल्लेबाज के रहने से उनका काम आसान होता था। रोहित ने पोस्ट करते हुए लिखा, "रूम शेयर करने से लेकर मैदान पर जीवनभर की यादें संजोने तक, तुमने दूसरे छोर से हमेशा मेरा काम आसान किया। The Ultimate Jatt"

रोहित के इस पोस्ट पर धवन ने भी रिएक्ट किया है। धवन ने इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा, "थैंक्स ब्रो"

— Shikhar Dhawan (@SDhawan25) August 25, 2024

सबसे अच्छा दोस्त

रोहित ने मशहूर ब्रॉडकास्टर गौरव कपूर के शो पर कहा था कि धवन उनके काफी अच्छे दोस्त हैं और जब वह होते हैं तो रोहित को चिंता नहीं होती। दोनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी मानी जाती है। धवन का बेटा जोरवर जब उनके साथ था तो टीम इंडिया के दौरे पर धवन से ज्यादा रोहित के साथ रहता था।

यह भी पढ़ें- 5 साल और 100 शतक, Shikhar Dhawan के करियर का Golden Era, जहां जमकर चमकी 'गब्बर' की किस्मत